fbpx

तलाक के बाद नागा के साथ रिश्ते पर सामंथा ने किया बड़ा खुलासा, कहा: जब भी बेडरूम में जाती हूं तो बिस्तर की याद..

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

भारतीय फिल्मों के मशहूर निर्देशक करण जौहर के शो कॉफी विद करण का सातवां सीजन काफी ज्यादा सुर्खियों में बना हुआ है वहीं इसकी शुरुआत से ही इसमें सितारे अपने खुलासे कर रहे हैं और ऐसे में इस सीजन के तीसरे एपिसोड में सामंथा रुथ प्रभु और अक्षय कुमार भी दिखाई दिए थे!
ऐसे में अक्षय कुमार ने भी इस शो में कई प्रकार की बातचीत की थी तो वही सामंथा रुथ प्रभु ने भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में काफी खुलासे किए थे इस दौरान अभिनेत्री ने अपने पहले पति नागाचैतन्य के साथ अपने रिश्ते पर भी खुलकर बातचीत की है तो आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा है?

करण ने सामंथा से उनके पूर्व पति नागा चैतन्य को लेकर सवाल पूछा। अभिनेत्री ने बताया कि उनके रिश्ते काफी खराब हो चुके थे। ऐसी स्थिति नहीं थी कि वो आपसी सहमति से एक साथ रह सकें। बीते साल ही सामंथा और नागा अलग हुए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी जिसके बाद सामंथा को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था।

ट्रोलिंग को लेकर सामंथा ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी के उस फैसले को फैन्स के साथ शेयर करने का फैसला किया था। जब उन्हें सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया तो वह इसकी शिकायत नहीं कर सकतीं। वह आगे कहती हैं, ‘मैं असल में इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकती क्योंकि मैंने वह रास्ता चुना था। मैंने ट्रांसपेरेंट होना चुना और मैंने अपनी जिंदगी के बारे में बहुत कुछ खुलासा किया। जब हम अलग हुए तो मैं इसके बारे में बहुत परेशान नहीं हो सकती थी। फैन्स लंबे समय से मेरी जिंदगी से जुड़े हुए थे और उन्हें जवाब देना मेरी जिम्मेदारी थी।’

उनकी अभी की जिंदगी के बारे में सवाल पूछे जाने पर सामंथा ने बताया, ‘यह कठिन है लेकिन अब ठीक है। मैं पहले से ज्यादा मजबूत हुई हूं।’ करण आगे पूछते हैं, क्या उनके बीच कोई कड़वाहट है। सामंथा ने कहा, ‘यह ऐसी स्थिति है कि अगर आप हमें एक कमरे में बंद कर दें तो आपको धारदार चीजें छुपानी पड़ेंगी। हां अभी ऐसा ही है।’ एक्ट्रेस ने आगे जोड़ा कि ‘अभी स्थिति ऐसी नहीं है कि आम सहमति बन सके लेकिन भविष्य में हो सकता है।’

Share This Article