fbpx

‘पुष्पा 2’ में हुई सलमान खान के खूंखार विलेन की एंट्री, अल्लू अर्जुन के साथ करेंगे फाइट

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की सफलता के बाद से ही अल्लू अर्जुन सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस को भी फिल्म के दूसरे पार्ट यानी ‘पुष्पा: द रूल’ का बेसब्री से इंतजार है। खबरों की मानें तो अल्लू अर्जुन ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर ली है। उधर, पिछले कुछ दिनों से ‘पुष्पा 2’ के लिए कई एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं। हालांकि, अब बताया जा रहा है कि मेकर्स ने सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के विलेन सज्जाद डेलाफ्रूज से फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बात की है।

खबरों के अनुसार, सज्जाद डेलाफ्रूज (Sajjad Delafrooz) ‘पुष्पा 2’ में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। सज्जाद ने टाइगर जिंदा है, फिल्म में अबू उस्मान की भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्हें ‘स्पेशल ऑप्स’ में केके मेनन और सैयामी खेर के साथ देखा गया था। नीरज पांडे द्वारा बनाई गई फिल्म में सज्जाद ने हाफिज अली की भूमिका निभाई थी। उन्होंने पर्शियन हॉरर थ्रिलर ‘अंडर द शैडो’ में भी एक छोटी भूमिका निभाई है।

कौन हैे सज्जाद डेलाफ्रूज
सज्जाद डेलाफ्रूज इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर हैं जिन्होंने टाइगर जिंदा है, बेबी, द चॉइस और स्पेशल उप्स जैसे प्रोजेक्ट में काम किया है। वह हिंदी, इंग्लिश, अरैबिक, फारसी और टर्की भाषा का अच्छी जानकारी रखते हैं। उन्हें टाइगर जिंदा में सलमान खान के अपोसिट खूंखार विलेन अबू उस्मान के रोल में काफी पसंद किया गया था।

अल्लू अर्जन की पुष्पा 2
अल्लू अर्जुन की पुष्पा सिनेमाघरों में सुपरहिट हुई थी। अब इसके अगले पार्ट पर फैंस की नजरे हैं। चंदन की तस्करी की कहानी से जुड़ी पुष्पा फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी का नाम है पुष्पा द रूप। बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग शुरू हो गई है और इसबार इसे मेगा बजट में बनाया जा रहा है। अल्लू भी तगड़ी फीस वसूल कर रहे हैं।

Share This Article