fbpx

कार्तिक आर्यन के ‘कैरेक्टर ढीला’ पर सलमान खान दिया रिएक्शन

admin
admin
2 Min Read

मुंबई – इस फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ तब से फैंस इसके सिनेमाघरों में आने का इंतजार कर रहे हैं। अब कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का गाना ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ (Character Dheela 2.0) रिलीज कर दिया गया है। कार्तिक आर्यन के गाने ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ पर सलमान खान (Salman Khan) ने रिएक्शन दिया है। बताते चलें कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का ये गाना सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ के गाने ‘कैरेक्टर ढीला’ का रीमेक है।

ghvhj

रोहित धवन के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनॉन भी नजर आने वाली हैं। इन दिनों दोनों स्टार अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म ‘शहजादा’ पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये 17 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार बीते साल 2022 में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म ‘फ्रेडी’ में नजर आए थे। अब कार्तिक आर्यन फिल्म ‘शहजादा’ के अलावा ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘आशिकी 3’ और ‘कैप्टन इंडिया’ जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे।

jfcg

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का नया गाना ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ एक पार्टी सॉन्ग है। कार्तिक आर्यन ने इस गाने से महफिल लूट ली है और गाने में उनके एक-एक स्टेप को खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं, सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गाने कि क्लिक शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन और उनकी फिल्म शहजादा के डायरेक्टर रोहित धवन को शुभकामनाएं दी हैं। हालांकि, सलमान खान के फैंस ये बात पसंद नहीं आई है कि उनके पसंदीदा स्टार के गाने में कोई दूसरा एक्टर नजर आए। इसको लेकर फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी बात लिखी है।

Share This Article