fbpx

सलमान खान ने करियर का पहला मराठी गाना किया, पब्लिक ने चोरी पकड़ ली

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

बतौर डायरेक्टर ‘वेड’ रितेश देशमुख के करियर की पहली फिल्म है. मराठी भाषा की इस फिल्म को प्रोड्यूस भी उन्होंने खुद किया है. इस गाने में सलमान और रितेश दो दोस्तों का रोल किया है, जो साथ में शराब पीते और नाचते हैं. फिल्म की कहानी ये है कि रितेश के किरदार को किसी लड़की से प्यार होता है. मगर वो लड़की कहीं चली जाती है. रितेश इसके ग़म में घूम रहे हैं. मगर एक दूसरी लड़की है, जिसे उस रितेश के कैरेक्टर से प्यार है. इस लड़की का रोल किया है जेनिलिया ने. ऐसे में सलमान का किरदार उनका मनबहलाव करके उन्हें समझाने की कोशिश करता है.

गाना सुनने और देखने दोनों में अच्छा है. क्योंकि रितेश कैरेक्टर में हैं और सलमान अपने एलीमेंट में. मज़ेदार सा हुक स्टेप है, जिसे करने में ज़्यादा मेहनत नहीं लगती. इसी गाने में एक सीन है, जहां सलमान और रितेश अपनी पैंट के बैक पॉकेट में रखे ड्रिंक्स से चीयर्स करते हैं. पिछले दिनों सलमान खान का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वो अपनी जेब में गिलास रखकर एक इवेंट अटेंड करने पहुंच गए थे. ‘लेड लवले’ गाने वाला स्टेप देखकर उस वीडियो की याद आ गई.

सलमान खान इससे पहले भी रितेश देशमुख की फिल्म ‘लय भारी’ में भाऊ नाम का किरदार निभा चुके हैं. ये कैमियो अपीयरेंस था. रितेश देशमुख ने बताया कि सलमान से जब उन्होंने गाना करने के बारे में बात की, तो वो फट से मान गए. अमूमन क्या होता है कि स्टार्स अपना सीन या स्टेप शूट करके अपने वैनिटी में चले जाते हैं. मगर ‘वेड लावले’ गाने की शूटिंग के दौरान सलमान पूरे टाइम सेट पर बैठे-घूमते रहे. गाने की शूटिंग पूरा होने के बाद उन्होंने रितेश से कहा कि अगर उन्हें और कुछ शूट करने की ज़रूरत हो, तो बता सकते हैं.

tlunj 2Wojo” alt=”” />

गाना तो पसंद किया जा रहा है. मगर कुछ लोग शिकायत कर रहे हैं कि इतने से गाने में भी सलमान खान ने अपने बॉडी डबल का इस्तेमाल किया. और एडिट में दिक्कत की वजह से परवेज़ काज़ी का चेहरा वीडियो में दिख जाता है. ऐसा ही ‘एक था टाइगर’ के भी कुछ सीन्स में हुआ था. खैर, ‘वेड लावले’ गाने को अजय-अतुल की जोड़ी ने लिखा और कंपोज़ किया है. गाया है विशाल और अतुल गोगावले ने.

‘वेड’ में रितेश और जेनिलिया के साथ अशोक सराफ, जिया शंकर और शुभांकर तावड़े जैसे एक्टर्स ने भी काम किया है. ये फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

Share This Article