fbpx

Salman Khan की एक्स गर्लफ्रेंड Somy Ali ने लिखा क्रिप्टिक नोट, बिना नाम लिए भाईजान पर साधा निशाना!

admin
admin
3 Min Read

Somy Ali Post: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अक्सर अपनी पसर्नल लाइफ की वजह से चर्चा में रहते हैं। सलमान ने अबतक कई एक्ट्रेसेस को डेट किया हैं। हालांकि फिर भी उन्हें अबतक सच्चा प्यार नहीं मिल पाया है। इस बीच सलमान खान को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने खुलासा किया है। उन्होंने बिना नाम लिए ही बॉलीवुड के भाईजान पर जमकर निशाना साधा है। सोमी अली ने अपने साथ हुए एब्यूजिव व्यवहार को लेकर बात की है। उनका एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें सोमी ने एक से बढ़कर एक खुलासे किए हैं।

सोमी अली का छल्का दर्द
दरअसल, सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते अपनी तस्वीरों के साथ एक बहुत लंबा नोट लिखा है। इस पोस्ट में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री और अपने एब्यूसिव रिलेशनशिप के बारे में बताया है। सोमी ने लिखा, ‘फिर से मुझे इस पोस्ट को डिलीट करने के लिए कहा जाएगा। मानसिक स्थिति पर लोग सवाल उठाएंगे। मेरी शराब पीने की प्रॉब्लम के बारे में बातें की जाएंगी, फिर भी मैं ये जारी रखूंगी क्योंकि आप उस तरह के टॉर्चर से नहीं गुजरे हैं, कोई भी मेरे साथ नहीं खड़ा हुआ क्योंकि मेरा अब्यूजर एक सुपरस्टार था। यहां तक कि तुम्हारे दोस्त भी उसके साथ खड़े थे। वह तुम्हारा करियर बना और बिगाड़ भी सकता है।’

सोमी अली ने कही ये बात
सोमी अली ने आगे लिखा, एक बहुत प्यारे इंसान ने कहा था कि वो अब्यूजर एक बहुत प्यारा इंसान है। मैं यहां पर उस अभिनेता को कोट कर रही हूं जिसके लिए मेरे मन में बहुत इज्जत है। लेकिन मैं यह भी जानती हूं कि वह बंधा हुआ क्यों है। है. इस मामले में आप मुझे कभी चुप नहीं कराएंगे और इसका भी अंत होगा, एक डरावनी फिल्म जिसका अंत बहुत अच्छा होगा। बताते चलें कि इसके साथ सोमी ने अपने पोस्ट में सलमान खान, सुभाष घई, जिया खान, बिल कॉस्बी और हार्वे विंस्टीन जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है। मालूम हो कि सोमी अली ने इससे पहले भी कई बार अपने साथ हुए एब्यूजिव व्यवहार के बारे में बात की है।

Share This Article