fbpx

रेस्टोरेंट के बाहर नजर आए सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ , वायरल हो रही बाप बेटे को क्यूट Photos

admin
admin
2 Min Read

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान रविवार को अपनी फैमिली के साथ रेस्टोरेंट पहुंचे। इस दौरन सैफ अली खान के और तैमूर अली खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तैमूर अली खान को देखते ही पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक लेने में बिजी हो गए।

ugcrd

आपको बता दे की सैफ अली खान और तैमूर अली खान के अलावा करीना कपूर की फोटोज भी क्लिक हुई हैं। हैरान करने वाली बात ये है कि सैफ अली खान, करीना कपूर और तैमूर अली खान के साथ जेह अली खान नजर नहीं आया।

सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर और बड़े बेटे तैमूर अली खान रविवार को मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए। इनकी तस्वीरें सामने आईं।

jfdr

बता दे की सैफ अली खान जब रेस्टोरेंट निकले तो उनके साथ बड़ा बेटा तैमूर अली खान नजर आ। तैमूर अली खान ने अपने पिता का हाथ पकड़ा हुआ था। सैफ अली खान के साथ नजर आए उनके बेटे तैमूर अली खान हमेशा लाइमलाइट रहते हैं। वहीं, पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद करने के लिए बेकरार रहते हैं।

hdfx 1

सैफ अली खान और उनके बेटे तैमूर अली खान की कई तस्वीरें बैक-टू-बैक क्लिक हुईं। दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

thgrd

सैफ अली खान ने पैपराजी की तरफ विक्ट्री का हाथ साइन बनाते हुए पोज दिया। तैमूर अली खान कैमरे की तरफ देखते नजर आए।

gjtxes 1

करीना कपूर की भी कई तस्वीरें क्लिक हुई जब वह रेस्टोरेंट के बाहर नजर आईं। करीना कपूर ने जींस और शर्ट पहनी हुई थी। सैफ अली खान की फैमिली की बात करें तो उनके और करीना कपूर के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा तैमूर अली खान और छोटा बेटा जेह अली खान है।

बता दे की सैफ अली खान और करीना कपूर ने साल 2012 में शादी की थी। ये कपल साल 2016 में पहले बच्चे का और साल 2021 में दूसरे का पैरेंट्स बना था।

Share This Article