fbpx

सैफ अली खान इस लड़की के साथ संबंध बनाते हुए पकड़े गए अपने बैडरूम में, यह देख गुस्से से तिलमिला उठी करीना कपूर

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड के नवाब अपने फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी लाइफ से जुड़े किस्सों को लेकर चर्चा में रहते है! सैफ अली खान के लिए आज भी कई लड़कियां दीवानी है. फिल्म जगत की एक्ट्रेस भी नवाब खान पर जान छिड़कती है.

oyug

एक इवेंट के दौरान सैफ अली खान ने बातों ही बातों में बहुत ही अजीब खुलासा कर दिया. इस दौरान अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए वो कई इवेंट में जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े इस अजीब रहस्य से पर्दा उठाया

htrftr

सैफ अली खान का लड़कियों में गजब का क्रेज़:सैफ की फीमेल फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. जिसके चलते वह हमेशा लड़कियों से घिरे रहते हैं. सोशल मीडिया पर भी एक्टर की काफी दीवानी है. सैफ अली खान अपनी जिंदगी के इस उम्र में भी बेहद हैंडसम और चार्मिंग लगते हैं. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया एक बार जब करीना के साथ में घर पर थे.

ruyhtrf

कुछ महिलाएं बिना पूछे सीधे उनके कमरे में चली गई ! यह सब देख दोनों काफी हैरान थे ! लेकिन उन्होंने उन महिलाओं से कुछ नहीं कहा और उन्हें जाने दिया ! महिलाएं सीधा सैफ और करीना के बेडरूम तक पहुंच गई ! वहां जाकर उन्होंने सैफ के साथ पूरे कमरे का जायजा लिया ! बॉलीवुड इंडस्ट्री के यह नवाब लड़कियों में बेहद फेमस रहे हैं ! इसी वजह से इनके घर आई इन महिलाओं ने करीना को नजरअंदाज कर दिया !

ugy

सैफ के साथ पूरा घर घूमने लगी. उन्होंने सैफ से कहा कि आप भी यही रहते हो. उन की बातें सुनकर काफी हैरान हुए. उन्होंने बताया कि हमने पहले इन महिलाओं को कभी भी ना देखा था. ना हम इन से मिले थे. हम इस तरह से इन्हें देख काफी हैरत में थे. महिला के इस तरह से सैफ से पूछने के बावजूद भी सैफ अली खान उनसे यह नहीं पूछ पाए कि आप कौन है और यहां क्या कर रही हैं !

ytfcjhg

एक्टर ने अपना यह किस्सा खुद सबके सामने सुनाया जो बेहद हैरान कर देने वाला था. सोशल मीडिया पर इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. सैफ और करीना ने शादी से पहले कई सालों तक एक दूसरे को डेट किया.और फिर उन्होंने शादी का फैसला लिया ! शादी के बाद दोनों के दो बच्चे हैं . यह सितारे इतने बिजी होने के बावजूद भी अपने बच्चों को समय देना नहीं भूलते है. सोशल मीडिया पर करीना और सैफ अली खान के चाहने वालो की कमी नहीं है.

Share This Article