fbpx

सैफ अली खान ने सभी युवकों को दी ये सलाह, कहा- ‘अपने से छोटी और खूबसूरत लड़की से शादी करो’, सैफ अली खान ने क्यों दी ये सलाह?…जानिए

admin
admin
4 Min Read

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर खान की शादी को 11 साल हो गए हैं। सैफ और करीना बॉलीवुड के प्यारे कपल हैं। दोनों की जोड़ी को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. सैफ अली खान ने साल 2012 में अपने से 10 साल छोटी करीना कपूर से शादी की थी। उन दिनों दोनों के बीच उम्र के फासले को लेकर भी काफी चर्चाएं हुई थीं। वर्तमान में, करीना कपूर और सैफ अली खान दो प्यारे बच्चों के माता-पिता हैं और खुशहाल शादीशुदा हैं।

b

शादी के बाद 2014 में एक इंटरव्यू के दौरान, जब सैफ अली खान से पूछा गया कि क्या करीना से शादी करना उनके लिए सबसे अच्छी बात है, तो सैफ अली खान ने कहा कि उन्हें अपने से छोटे सभी पुरुष पसंद हैं। वह महिलाओं को शादी करने की सलाह देंगे। आपको बता दें कि करीना से पहले सैफ अली खान ने अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी की थी, लेकिन दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई। उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम है।

n

सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि ”पुरुष बाद में परिपक्व होते हैं और महिलाओं की उम्र तेजी से बढ़ती है.” आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर फिल्म “टशन” के सेट पर करीब आ गए और वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे। जिसके बाद दोनों ने करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया। आज दोनों कई सालों से साथ रह रहे हैं लेकिन दोनों के बीच प्यार पहले जैसा ही है.

mju

दरअसल, सैफ अली खान ने साल 2014 में फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू दिया था। जब इस इंटरव्यू में सैफ अली खान से ये सवाल पूछा गया कि ”क्या करीना से शादी करना उनके लिए सबसे अच्छी बात थी?” इस सवाल का जवाब देते हुए सैफ अली खान ने कहा, ‘बेशक मैं यह कह सकता हूं। नहीं, यह सबसे अच्छी बात नहीं है। मेरे साथ जो हुआ वह अच्छी बात है।”

kgu

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान से इस इंटरव्यू में जब पूछा गया कि क्या उम्र का अंतर किसी रिश्ते को प्रभावित करता है. इसके जवाब में सैफ अली खान ने कहा, ‘मैं सभी पुरुषों को सलाह दूंगा कि वे कम उम्र और खूबसूरत महिलाओं से शादी करें। यह कैसी अच्छी बात है? यह बिल्कुल स्पष्ट है।

i uf

बता दें कि जब सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी की थी तो दोनों के रिश्ते ने सभी को चौंका दिया था। करीना सैफ अली खान से 10 साल छोटी हैं। दोनों आज बॉलीवुड के पावर कपल हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान तैमूर अली खान और जेह अली खान नाम के दो बेटों के माता-पिता हैं। कपल के दोनों बेटों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Share This Article