fbpx

सचिन की बेटी को है एक लड़के की सख्त जरूरत, मुंह मांगे पैसें देने को भी है तैयार…

admin
admin
2 Min Read

खेल जगत के जाने माने खिलाडी सचिन तेंदुलकर जिनको क्रिकेट का भगवान भी कहते है इनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है सचिने ने अपने करियर में एक से एक जबरजस्त मैच खेले है और काफी मैचो में भारत को जीत दिलाई है.

uygttf

इसी कारण उन्हो ने क्रिकेट के भगवान का टाइटल भी पाया है. इन्होने एक से एक अच्छे खिलाडी को धूल चाई है पर काफी समय पहले इन्होने क्रिकेट से सन्यास ले लिया था पर यह स्टेडियम में हर मैच देखने आज भी आते है फैंस इन्हे काफी पसंद करते है.

yutfcdtu

सचिन आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहने वाले क्रिकेटर है. लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में आने का कारण उनकी बेटी सारा है. हाल ही में सारा की एक स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है सारा ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक स्टोरी पोस्ट करी थी.

jhfytjhgty

जिसमें सारा ने लिखा था की उन्हे एक लडके की जरूरत है. जिसके लिए वह अपनी तरफ से मुंह मांगे पैसे देंगी. सारा ने बताया की उनको एक फोटोग्राफर और सीनेमेटोग्राफ लडके की जारुत है जिसको अच्छे खासे पैसे भी देगी.

juyfgfc

इसी के साथ ही सारा उसे खाने- पीने और रहने के लिए अच्छा -खासा इंतजाम भी करेगी. इसी कारण सारा की यह स्टोरी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हे रही है. सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है.

jtygt

बता दे की सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अक्सर कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है. इसी के साथ ही वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें भी पोस्ट करते है जिसमे फैंस काफी पसंद करते है.

Share This Article