fbpx

Saba Azad: पर्सनल लाइफ को लेकर ऋतिक की लेडी लव का छलका दर्द, कहा- लोग मुझे निजी जिंदगी के कारण…

admin
admin
5 Min Read

Saba Azad :

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की लेडीलव एक्ट्रेस Saba Azad इन दिनों कॉमेडी ड्रामा सीरीज ‘हूज योर गायनिक‘ के प्रमोशन के कारण व्यस्थ चल रही हैं। इस मिनी वेब सीरीज में सबा डॉक्टर विदुषी का किरदार निभा रही हैं जो कि एक गायनेकोलॉजिस्ट है।
मिनी सीरीज के प्रमोशन के दौरान सबा ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुल के बात की है।

 Saba Azad का छलका दर्द :

 सबा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि वह चार साल की उम्र से स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं लेकिन उन्हें अब तक वो क्रेडिट नहीं मिला जिसकी वह हकदार हैं.
सबा को इस बात का भी मलाल है कि उनकी पर्सनल लाइफ शायद उनके काम को पूरी तरह से कही न कही घेर लेती है। Saba Azad कहती है, ‘बेशक ऐसा है क्योंकि लोगों के दिमाग में ये बातें घर कर चुकी हैं। मेरी पर्सनल लाइफ के कारण मुझे कई लोगों के सामने एक्सपोज किया गया है।
लोग मुझे मेरी पर्सनल लाइफ के कारण जज करते हैं, मेरे बारे में धारणा बनाते हैं। अगर मैं ये सोचकर चिंता करने लग जाऊंगी कि कोई मेरे बारे में क्या सोच रहा है तो मैं ये काम कैसे करुंगी जो मैं कर रही हूं। जो लोग मुझे देखकर कुछ भी कह रहे हैं वो तो मेरे बारे में कुछ भी कहते ही रहेंगे’।

Saba Azad Hrithik Roshan Dating:

बता दें कि पिछले कुछ समय से सबा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते ही खबरों की सुर्खियों में बनी हुई हैं। हम सभी जानते हैं सबा बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में हैं जिसकी वजह से आए दिन उनके बारे में खबरें लाइमलाइट पर रहती हैं।
 पिछले दिनों दोनों हॉलिडे मनाने अर्जेंटीना गए थे जहां से ऋतिक ने सोशल मीडिया पर सबा के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थीं। दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ छुपाते नहीं हैं और पब्लिकली भी एक-दूसरे के प्रति प्यार खुलकर जाहिर करते हैं।

सबा और ऋतिक को अक्सर साथ देखा जाता है और दोनों एक-दूसरे की तस्वीरों पर भी कमेंट करते रहते हैं।

इतना ही नहीं सबा और सुजैन भी काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। सबा और ऋतिक ने कभी भी खुलकर अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं की है और न ही दोनों की शादी को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि की गई है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक और सबा शादी को लेकर जल्दी नहीं करना चाहते हैं।

ऋतिक रोशन और सबा आजाद के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अगली बार अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर‘ में दिखाई देंगे।
वहीं, Saba Azad को आखिरी बार ‘रॉकेट बॉयज 2‘ में देखा गया था। वह जल्द ही नसीरुद्दीन शाह की शॉर्ट फिल्म ‘मैन वुमन मैन वुमन‘ में काम करती नजर आएंगी।

Saba Azad Hrithik Roshan Affair:

सबा को इस बात का अफ़सोस है कि उनकी पर्सनल लाइफ शायद उनके काम को पूरी तरह से ओवरशैडो कर लेती है. वो बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में हैं जिसकी वजह से आए दिन उनके बारे में खबरें सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं.

ऋतिक के साथ रिलेशनशिप में हैं सबा

बता दें कि पिछले कुछ समय से सबा अपनी पर्सनल लाइफ के चलते ही सुर्ख़ियों में हैं. वो बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में हैं जिसकी वजह से आए दिन उनके बारे में खबरें सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं.

पिछले दिनों दोनों हॉलिडे मनाने अर्जेंटीना गए थे जहां से ऋतिक ने सोशल मीडिया पर सबा के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थीं. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ छुपाते नहीं हैं और पब्लिकली भी एक-दूसरे के प्रति प्यार खुलकर जाहिर करते हैं.

ऋतिक तलाकशुदा हैं और सुजैन खान से उनकी पहली शादी टूट चुकी है. वो दो बच्चों के पिता भी हैं.

ये भी पढ़ें :

Saira Banu : सायरा बानो का कहना है कि उन्हें दिलीप कुमार और वैजयंतीमाला की केमिस्ट्री से जलन होती थी: ‘मैंने कैंची ली और शुरू कर दी…’

mahesh bhatt : पिता महेश भट्ट के साथ अपने विवादास्पद लिप-लॉक कवर पर प्रतिक्रिया देते हुए पूजा भट्ट कहती हैं, “अगर लोग बाप और बेटी के रिश्ते को…” और साथ ही कहती हैं, “शाहरुख खान ने मुझे ये कहा था…”

Share This Article