fbpx

4 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे रुशद राणा, 9 साल तलाक के बाद ‘अनुपमा’ के सेट पर मिला प्यार

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में काव्या के पूर्व पति अनिरुद्ध की भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता रुशद राणा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। रुशाद इस सीरियल की क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी वालावलकर से प्यार करते हैं। केतकी और रुशद की शादी साल 2023 की शुरुआत में यानी जनवरी के महीने में होने वाली है। 4 जनवरी को केतकी और रुशद मुंबई में ही सात फेरे लेंगे।

रुशाद अपनी जिंदगी के इस नए अध्याय की शुरुआत को लेकर काफी उत्साहित हैं। हमारे सहयोगी ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए रुशाद ने कहा, “केतकी बहुत समझदार, परिपक्व और एक अच्छी लड़की है। हम एक साल पहले मिले थे और 4 जनवरी को पहली बार डेट पर गए थे। इसलिए हमने शादी के लिए इस तारीख को चुना। 2013 में मेरे तलाक के बाद मैं फिर से शादी करने के बारे में उलझन में था और प्रतिबद्धता के मुद्दे थे। लेकिन जब मैं केतकी से मिला तो सब कुछ शुरू से ही अच्छा लग रहा था। हम दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे को प्रस्ताव नहीं दिया, हम समझ गए। आगे हम 4 जनवरी को शादी कर रहे हैं और उसके बाद हम दोस्तों के लिए एक छोटी सी पार्टी रखेंगे।”

रुशद ने आगे कहा, “मेरे माता-पिता भी केतकी से प्यार करते हैं। मैं पारसी हूं और वो महाराष्ट्रियन, लेकिन हम दोनों के परिवार इस शादी को लेकर काफी उत्सुक हैं।” ‘अनुपमा’ सीरियल की क्रिएटिव डायरेक्टर केतकी भी शादी को लेकर काफी उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, “मैं रुशाद से एक डेटिंग साइट पर मिली थी। लेकिन उन्होंने ‘अनुपमा’ में काम किया था इसलिए मैं उन्हें जानती थी और हम सेट पर बात किया करते थे।

इसलिए मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि मैं एक अजनबी हूं।” रुशद की ईमानदारी उनकी सबसे बड़ी है संपत्ति। वह बहुत बुद्धिमान और एक अच्छा लड़का है। हम एक जैसे हैं।” शादी के बारे में बात करते हुए केतकी ने कहा, “शादी से पहले मेरे घर पर मेहंदी रसम का आयोजन होगा। मैं महाराष्ट्रीयन दुल्हन की तरह तैयार होऊंगी। रुशद के साथ अपनी नई जिंदगी शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती।”

Share This Article