fbpx

Ray Stevenson के निधन पर आरआरआर टीम ने शेयर कीं थ्रोबैक फोटोज, जज्बे को यूं किया सलाम

admin
admin
3 Min Read

RRR team remembers Ray Stevenson: राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में गवर्नर स्कॉट का किरदार निभाकर थियेटर थर्रा देने वाले हॉलीवुड स्टार रे स्टीवेंसन अब हमारे बीच नहीं रहे। फिल्म स्टार ने महज 58 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। रे स्टीवेंसन की मृत्यु की खबर से हॉलीवुड ही नहीं, हिंदी सिनेदर्शक भी गमगीन है। अपनी फिल्म आरआरआर में दमदार किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीत लेने वाले हॉलीवुड स्टार रे स्टीवेंसन की मृत्यु पर आरआरआर की टीम ने उन्हें थ्रोबैक फोटोज शेयर कर श्रद्धांजलि दी है।

आरआरआर की टीम ने याद किए पुराने पल
आरआरआर की टीम ने रे स्टीवेंसन की एक पुरानी तस्वीर शेयर कर फैंस को बताया कि कैसे 56 साल की उम्र में उन्होंने आरआरआर के एक मुश्किल फाइटिंग सीन का स्टंट खुद किया था। इस तस्वीर को शेयर कर टीम ने लिखा, ‘वो उस वक्त 56 साल के थे जब हमने ये मुश्किल सीन शूट किया था। लेकिन वो झिझके नहीं और इस सीन को उन्होंने खूबसूरती से फिल्माया था। हम हमेशा आपके आरआरआर के सेट पर होने के पलों को याद करेंगे। इतनी जल्दी चले गए।’ इतना ही नहीं, इससे पहले आरआरआर की टीम ने उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर लिखा था, ‘हमारी पूरी टीम के लिए दुखद खबर। आपकी आत्मा को शांति मिले… स्टीवेंसन। आप हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे। सर स्कॉट।

निर्देशक एसएस राजामौली ने दी दुख भरी खबर
निर्देशक एसएस राजामौली ने ये खबर सुबह ही फैंस को दी थी। इसके बाद हिंदी सिनेमाई दर्शक उनकी ओर से मिली खबर से बेहद दुखी हैं। जिसके बाद लोग आरआरआर स्टार रे स्टीवेंसन की मृत्यु पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रे स्टीवेंसन बिग गेम, थॉर: रगनारोक, कोल्ड स्किन, एक्सीडेंट मैन जैसी फिल्में दे चुके हैं।

Share This Article