fbpx

Renjusha Menon Attempt Suicide In Her Flat:एक्टर रेन्जुशा मेनन की मौत, बॉडी फ़्लैट मैं लटकी मिली, इस वजह से उठाया ये चौंकाने वाला कदम

admin
admin
5 Min Read

Renjusha Menon:

Renjusha Menon मौत की खबर ने सभी को हिलाकर रख दिया है. इस खबर के आने के बाद हर कोई शॉक्ड है. किसी को समझ में नहीं रहा कि आखिर एक्ट्रेस ने ये कदम किस वजह से उठाया.

मलयालम फिल्म एक्ट्रेस रंजुषा मेनन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. हालांकि सुसाइड की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन इस खबर से एक्ट्रेस के करीबी बेहद गमगीन हैं.

रंजुषा ने कई फिल्मों साइड रोल्स किए थे. वहीं कई टीवी सीरियल्स में भी वो नजर आ चुकी थीं.

Renjusha Menon Died: 

मलयालम इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर है. एक्ट्रेस रेन्जुशा मेनन (Renjusha Menon) की मौत हो गई है. 35 साल की एक्ट्रेस की बॉडी उनके फ्लैट में लटकी मिली.

इस घर में एक्ट्रेस अपने पति के साथ रहती थीं. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस बीते कुछ वक्त से फाइनेंशियल परेशानी से जूझ रही थी. इस खबर के आते ही सिनेमाजगत में सन्नाटा पसर गया है. हर कोई एक्ट्रेस को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है.

फांसी लगाकर की आत्महत्या

इस पूरे मामले की फिलहाल पुलिस ने छानबीन करना शुरू कर दिया है. हालांकि पहली नजर में ये मामला सुसाइड का नजर आ रहा है. फिलहाल बॉडी की ऑटोप्सी के लिए भेजा जाएगा. ये पूरा मामला तिरुवनंतपुरम का है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sreedevi Anil (@anil_sreedevi)

टीवी सीरियल्स में किया काम

लोकल रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक्ट्रेस मुख्यरूप से कोच्चि की रहने वाली हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो एंकर के तौर पर की. इसके बाद टीवी का रुख किया. रेन्जुषा ने Sthree सीरियल में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

कई फिल्मों में आ चुकीं नजर

रेन्जुशा कई सारी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इन फिल्म्स में ‘सिटी ऑफ गॉड’, ‘बॉम्बे मार्च’, ‘करयसथन’, ‘ऑन वे टिकट’, thbhutha Dweepu शामिल है. इन सभी किरदारों ने एक्ट्रेस को मशहूर कर दिया और उनकी पहचान घरों-घरों में हो गई.

फैंस शॉक्ड

एक्ट्रेस की मौत की खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है. सोशल मीडिया पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और एक्ट्रेस को कमेंट में रेस्ट इन पीस लिख रहे हैं.

आपको बता दें, बीते महीने एक और मलयालम एक्टर अपर्णा नायर ने सुसाइड कर लिया था. ये कई टीवी शोज और फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अपर्णा की बॉडी भी फ्लैट में लटकी मिली थी.

फिल्म जगत से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. साउथ एक्ट्रेस रंजुषा मेनन ने आत्महत्या कर ली है. उनका शव उनके ही घर में फांसी से लटका हुआ पाया गया.

हालांकि अभी तक सुसाइड की वजह का पता नहीं चल पाया है. लेकिन इस खबर से इंडस्ट्री में मातम पसर गया है, एक्ट्रेस के करीबी इस खबर से बेहद शॉक्ड हैं.

35 साल की एक्ट्रेस Renjusha Menon ने किया सुसाइड

Renjusha Menon 35 साल की थीं. हालांकि एक्ट्रेस की मौत 30 अक्टूबर की सुबह को हुई थी, लेकिन इसकी जानकरी अब सामने आई है. रंजुषा का शव तिरुवनंतपुरम के श्रीकार्याट स्थित उनके घर में लटका हुआ पाया गया.

एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से अपने पति और बच्चों के साथ श्रीकार्याट में किराए पर रह रही थीं. शव को पोस्टमार्टम के लिए तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज भेजा गया. वहीं पुलिस फिलहाल मौत की वजह का पता लगाने में जुटी हुई है.

रंजुषा इंडस्ट्री का जाना माना नाम रही हैं. उन्होंने सिटी ऑफ गॉड, मेरिकुंडारु कुंजद जैसी कई फिल्मों और कई टेलीविजन शो में काम किया है.

आखिरी बार वो Aanandaragam में नजर आई थीं, जहां उन्होंने लीड रोल निभाया था. उन्होंने सिटकॉम Varan Doctaranu में कॉमिक रोल निभाया था. वहीं Ente Mathavu और Mrs Hitler जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने शानदार एक्टिंग से लोगों को एंटरटेन किया है.

ये भी पढ़ें :

Athiya Shetty’s Salwar-Suit Look ‘Just Like A Wow’:केएल राहुल अथिया शेट्टी के सलवार-सूट लुक में दिल हार बैठे, बोले ‘जस्ट लुकिंग लाइक अ वॉव’

AFG Win By 7 Wickets From Srilanka:वर्ल्ड कप 2023 मैं किया बड़ा उलटफेर, पुणे मैं भी अफगानिस्तान ने लूटी महफ़िल, श्रीलंका को 7 विकेट से हराया

Share This Article