fbpx

Raza Murad’s Birthday:जब रजा मुराद ने शूटिंग के दौरान इस एक्टर को जड़ दिए थे कई थप्पड़! वजह जान रह जाएंगे दंग

admin
admin
6 Min Read

Raza Murad Birthday:

बॉलीवुड के पॉपुलर खलनायक यानी रजा मुराद 72 साल की उम्र में भी फिल्मों में एक्टिव हैं. 5 साल पहले एक फिल्म आई थी, जिसमें उन्होंने एक एक्टर को थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ दिए थे.

दिग्गज एक्टर रजा मुराद (Raza Murad) बॉलीवुड के मशहूर खलनायकों की लिस्ट में शुमार हैं. उन्होंने अपने करियर में अधिकतर निगेटिव रोल किए हैं.

कमाल की बात ये है कि 72 साल की उम्र में भी फिल्मों में एक्टिव हैं और अपने किरदारों से फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. 23 नवंबर को रजा मुराद का जन्मदिन होता है.

इस खास मौके पर एक किस्सा सुनाते हैं जब Raza Murad ने शूटिंग के दौरान एक एक्टर को एक-दो नहीं बल्कि कई थप्पड़ जड़ दिए थे.

Raza Murad ने निभाया था खलनायक का किरदार

साल 2018 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई थी, जिसमें Raza Murad ने जलालुद्दीन खिलजी का रोल किया था. वहीं, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था.

फिल्म का एक सीन है जब रजा मुराद रणवीर सिंह को थप्पड़ मारते हैं. अगर आपने फिल्म देखी है, तो वो सीन आपको जरूर याद होगा. इस सीन की वजह से रणवीर सिंह को रजा मुराद से कई थप्पड़ खाने पड़ गए थे.

शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह को मारे थे कई थप्पड़

दरअसल, हुआ ये कि जब ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान Raza Murad रणवीर सिंह को थप्पड़ मार रहे थे, तो संजय लीला भंसाली को सीन परफेक्ट नहीं लग रहा था.

इसके चलते संजय लीला भंसाली ने पूरे 24 रीटेक करवाए. इस वजह से रजा मुराद को परफेक्ट सीन देने चक्कर में रणवीर सिंह को 24 थप्पड़ मारने पड़ गए थे.

साल 2018 में ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी फिल्म

बताते चलें कि संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावत’ (Padmaavat) में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), जिम सर्भ (Jim Sarbh), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), आदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), अनुप्रिया गोयनका (Anupriya Goenka) जैसे सितारों ने काम किया था.

रिलीज के बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत में फिल्म ‘पद्मावत’ ने 302 करोड़ रुपये और दुनियाभर में 571 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया था. ये उस साल की हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई थी.

दिग्गज अभिनेता Raza Murad बॉलीवुड के मशहूर खलनायकों की लिस्ट में शामिल हैं. उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर नकारात्मक भूमिकाएं निभाई हैं.

कमाल की बात तो यह है कि 72 साल की उम्र में भी वह फिल्मों में एक्टिव हैं और अपने किरदारों से फैन्स का मनोरंजन कर रहे हैं. रजा मुराद का जन्मदिन 23 नवंबर को है.

इस खास मौके पर आइए आपको एक ऐसा किस्सा बताते हैं जब शूटिंग के दौरान रजा मुराद ने एक एक्टर को एक-दो नहीं बल्कि कई थप्पड़ जड़ दिए थे.

Raza Murad ने विलेन का किरदार निभाया था

साल 2018 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई थी, जिसमें Raza Murad ने जलालुद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था. वहीं, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाया था.

फिल्म में एक सीन है जब रजा मुराद रणवीर सिंह को थप्पड़ मार देते हैं. अगर आपने फिल्म देखी है तो आपको वो सीन जरूर याद होगा. इस सीन की वजह से रणवीर सिंह को रजा मुराद के कई थप्पड़ खाने पड़े थे.

शूटिंग के दौरान रणवीर सिंह को कई बार थप्पड़ पड़े थे

दरअसल, हुआ यूं कि ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान जब रजा मुराद रणवीर सिंह को थप्पड़ मार रहे थे तो संजय लीला भंसाली को ये सीन परफेक्ट नहीं लगा.

इसके चलते संजय लीला भंसाली ने 24 रीटेक करवाए. इस वजह से रजा मुराद को परफेक्ट सीन देने के लिए रणवीर सिंह को 24 बार थप्पड़ खाने पड़े थे.

फिल्म साल 2018 में ब्लॉकबस्टर साबित हुई

बता दें कि संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पद्मावत’ में शाहिद कपूर, जिम सर्भ, दीपिका पादुकोण, अदिति राव हैदरी हैं. हैदरी), अनुप्रिया गोयनका ने काम किया था.

रिलीज के बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘पद्मावत’ ने भारत में 302 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 571 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. यह उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल थी.

ये भी पढ़ें :

Alizeh Agnihotri’s Farrey:सलमान खान की फैमिली में आई एक्ट्रेस, अलिज़ेह फरे मैं जीत लेती है दिल

Kartik Aaryan’s Birthday:Kartik Aaryan के बर्थडे पर करण जौहर ने खत्म किया झगड़ा, मतभेद भूल अनाउंस कर दी है नई फिल्म

Share This Article