fbpx

Ravi Dubey Dialogue: इस ‘जमाई राजा’ ने 28 मिनट तक किया ऐसा काम, पहली बार किसी ने सबसे लंबा…

admin
admin
3 Min Read

Ravi Dubey Dialogue: मशहूर टीवी एक्टर रवि दुबे ने अपने शो ‘लखन लीला भार्गव’ के साथ 28 मिनट लंबे मोनोलॉग सीक्वेंस की शूटिंग करके एक अभूतपूर्व उपलब्धि हासिल की है। सीन को न केवल एक टेक में शूट किया गया है बल्कि एक ही कैमरे से फिल्माया भी गया है।

शो में लखनऊ के एक क्रिमिनल वकील की भूमिका निभाते हुए, रवि ने कोर्ट रूम ड्रामा के आखिरी सीन के एक भाग के रूप में मोनोलॉग दृश्य की शूटिंग की, जो 21 अगस्त से जियो सिनेमा पर स्ट्रीमिंग होगी। रवि दुबे ने अपने इस सीन के बारे में कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मुझे लगता है कि दर्शकों तक नया, अनूठा और दिलचस्प कंटेंट पहुंचाना हमारी निरंतर जिम्मेदारी है। जो अभी तक ट्राई नहीं किया गया है उसे अपनी क्षमता के अनुसार करने का प्रयास करना हमारी जिम्मेदारी है। यह 28 मिनट सिंगल शॉट मोनोलॉग एक ऐसा मौका था जिसके बारे में मैं बहुत उत्साहित था। हमें एहसास हुआ कि हमारे पास एक विजेता है जो एक मिसाल कायम कर सकता है। हमने अपनी शिफ्ट के बाद सेट पर रात भर स्क्रिप्ट पर काम किया और तुरंत अगले दिन इसे सिंगल शॉट में शूट कर लिया। मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि यह बहुत अच्छा रहा और हम सुरक्षित रूप से कह सकते हैं कि यह दुनिया के सबसे लंबे सिंगल शॉट मोनोलॉग में से एक है।”

लाखन के किरदार में अपना स्वैग और आकर्षण पेश करते हुए, रवि ने एक दिलचस्प और वीरतापूर्ण अपने रोल को निभाया है, जिसे शो के टीज़र और ट्रेलर से स्पष्ट रूप से सराहा जा रहा है। इससे पहले मत्स्य कांड में उनके अलग-अलग अवतारों के लिए सराहा गया था। इस वेब सीरीज में उनके साथ रवि किशन भी नजर आए थे।

एक्ट के फैंस ‘फर्राडे’ की रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं, जिसमें न केवल वह मुख्य भूमिका में हैं, बल्कि रवि दुबे द्वारा निर्मित भी हैं, अभिनेता और निर्माता दर्शकों को मनोरंजक और प्रभावशाली कंटेंट देने के लिए लगातार प्रयासरत हैं।

Share This Article