fbpx

बेटी के ग्रेजुएशन डिनर में पहुंचीं रवीना टंडन, तस्वीरें देख फैंस बोले- ‘आपकी बहन है क्या?”

admin
admin
2 Min Read

Raveena Tandon With Daughter: रवीना टंडन ने हाल ही में बेटी राशा की ग्रेजुएशन डिनर पार्टी में पहुंची. जिसकी पिक्चर्स देख वो उनकी बेटी राशा को सेकंड रवीना का टैग दे रहे हैं.

Raveena Tandon With Daughter: 90 के दशक में लोगों के दिलों की धड़कन रवीना टंडन अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट रखती हैं. हाल ही में उनकी बेटी का स्कूल में विदाई समारोह हुआ था. जिसकी कुछ पिक्चर्स रवीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी. अब रवीना ने बेटी के ग्रेजुएशन डिनर पार्टी की कुछ पिक्चर्स शेयर कीं. जिसमें दोनों मां बेटी जुड़वा लग रही हैं. कोई राशा को रवीना की टू कॉपी बता रहा है तो कोई उन्हें सेकंड रवीना बोल रहा है.

मां की कार्बन कॉपी लग रहीं बेटी राशा
रवीना टंडन ने इवेंट की कुछ पिक्चर्स अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है.जिसमें वो बेटी राशा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान दोनों ने ही एथनिक लुक अपनाया. रवीना ने साड़ी तो राशा ने इस खास मौके पर सूट पहना. रवीना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ सेल्फी पिक्चर्स शेयर की तो कुछ पिक्चर्स में वो अन्य पैरेंट्स और स्टूडेंट्स के साथ नजर आ रही हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा, ‘और फिर वो सभी घोंसले के बाहर उड़ने के लिए तैयार हैं.’ इन सभी पिक्चर्स में राशा मॉम रवीना की कार्बन कॉपी लग रही हैं.

jhcgty

फैंस बता रहे जुड़वा
रवीना और राशा को साथ देख उनके फैंस दोनों को जुड़वा बता रहे है. एक फैन ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किया, “दूसरी रवीना तैयार” एक अन्य ने कमेंट किया, “जुड़वा टंडन.” एक फैन ने ये भी पूछा, ”वो आपकी बहन हैं?” एक यूजर ने तो लिखा “आइब्रो, आंखें, नाक, बाल.. सब कुछ एक-दूसरे से मेल खा रहे हैं, मां और बेटी.. केवल उम्र मायने रखती है, लेकिन सुंदरता समान है.”

Share This Article