fbpx

Ranveer Singh Lakshadweep: फिल्म ‘देवरा’ का टीजर रिलीज, लक्षद्वीप मामले में ट्वीट कर ट्रोल हुए रणवीर सिंह

admin
admin
4 Min Read
Ranveer Singh Lakshadweep

लक्षद्वीप पर रणवीर सिंह ने किया ट्वीट

Ranveer Singh Lakshadweep एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से कई बड़ी खबरें सामने आई हैं। फिल्म ‘देवरा’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। रणवीर सिंह लक्षद्वीप मामले में ट्वीट कर ट्रोल हो गए। रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी घरेलू पर्यटन की वकालत की, लेकिन गलती से एक ट्वीट में लक्षद्वीप की जगह 2016 की मालदीव की तस्वीर शेयर कर दी। कुछ नेटिज़न्स द्वारा त्रुटि की ओर इशारा करने के बाद एक्टर ने उसे तुरंत ट्वीट को हटा दिया और बाद में बिना किसी तस्वीर के एक नोट पोस्ट किया।

Ranveer Singh Lakshadweep

रणवीर सिंह ने कही ये बात

Ranveer Singh Lakshadweep मालदीव कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर एक्टर रणवीर सिंह ने भी एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट किया था. लेकिन लक्षद्वीप को सपोर्ट करने वाले इस पोस्ट में रणवीर ने मालदीव की फोटो लगा दी थी. मालदीव और लक्षद्वीप का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। बॉलीवुड के कई सितारों ने इंडिया के समर्थन में मालदीव के खिलाफ अपनी बात रखी है। बी टाउन के सितारों के अलावा अन्य बड़ी हस्तियों ने भी मालदीव और लक्षद्वीप विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस लड़ाई में रणवीर सिंह भी कूद पड़े हैं।

wadawdawsdw

रणवीर से हुई थी ये गलती

Ranveer Singh Lakshadweep मालदीव और लक्षद्वीप को लेकर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया है। इस विवाद पर अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार तक ने भारत के सपोर्ट में अपनी बात रखी है। मालदीव्स को लेकर मामला इतना गर्माता जा रहा है कि उस जगह को ही बायकॉट करने की मांग ट्रेंड होने लगी है। इन सबके बीच एक्टर रणवीर सिंह ने इंडिया को लेकर खूबसूरत बात कही है। हालांकि, इसके पहले उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

aSDASDAS

यूजर्स ने किए थे ये कमेंट्स

Ranveer Singh Lakshadweep रणवीर सिंह ने ट्वीट किया, ”इस साल 2024 को भारत की खोज और हमारी संस्कृति का अनुभव करने के लिए बनाएं। हमारे देश के समुद्र तटों और सुंदरता में देखने और तलाशने के लिए बहुत कुछ है। चलो भारत देखें।”

ADASDASDASD

मालदीव बनाम लक्षद्वीप पर बोले रणवीर

Ranveer Singh Lakshadweep दरअसल, 4 जनवरी को, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप का दौरा किया। द्वीपों और स्नॉर्कलिंग का आनंद लेते हुए अपनी तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों ने नेटिज़न्स का ध्यान आकर्षित किया। कुछ लोगों ने सुझाव दिया कि लक्षद्वीप एक महान पर्यटन स्थल है, यहां तक कि इसकी तुलना मालदीव से भी की गई है। हालांकि, मालदीव के कुछ राजनीतिक नेताओं ने इसके बारे में अपमानजनक टिप्पणी की। इससे भारतीय इंटरनेट उपयोगकर्ताओं से तेजी से प्रतिक्रिया मिली और मशहूर हस्तियों ने पीएम मोदी की लक्षद्वीप यात्रा के लिए समर्थन व्यक्त किया।

asdadasd

यह भी पढ़ें :

Tejasswi Prakash-Karan Kundra : दोस्त की हल्दी में लवबर्ड करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश ने मचाया धमाल, येलो साड़ी में बॉयफ्रेंड के साथ पोज देती दिखीं एक्ट्रेस

Mouni Roy Bikini Photos : बिकिनी में टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं मौनी रॉय ,फिगर देख लोगों ने कहा- ‘खाना नहीं मिलता क्या?’

Ajay Devgn Raid 2 : पहली बार वाणी कपूर के साथ अजय देवगन डालेंगे ‘रेड 2’ , काली कमाई का हिसाब लेने आ रहे हैं Ajay Devgn

Share This Article