fbpx

12 साल की उम्र में व’र्जि’नि’टी खो चुके थे रणवीर सिंह, आलिया भट्ट ने तो हद ही पार कर दी थी

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

भारत की आबादी 1.3 अरब से अधिक है। ये वह देश है जहां कामसूत्र की रचना हुई थी। लेकिन इसके बावजूद सोसाइटी में सेक्स को टैबू समझा जाता है। लोग इस बारे में खुलकर बात करने से कतराते हैं। हालांकि बॉलीवुड इंडस्ट्री इस मामले में हमेशा से ही बोल्ड रही है। ऐसे में आज हम आपको उन 11 सितारों से मिलाने जा रहे हैं जो अपनी सेक्स लाइफ को लेकर हैरान कर देने वाले खुलासे कर चुके हैं।

इमरान हाशमी :एक बार इमरान हाशमी करण जौहर के चैट शो पर आए थे। यहां उनसे करण ने पूछा था कि ‘आप अपनी जवानी की कौन सी बात सबसे ज्यादा मिस करते हैं?’ इस पर इमरान ने जवाब देते हुए कहा था कि ‘मैं वन नाइट स्टैंड (एक रात गुजारना) की बात कभी नहीं भूल पाता हूं।’

रणवीर सिंह :रणवीर सिंह जब 12 साल के थे तभी उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी। इस बात का खुलासा एक्टर ने खुद भरी मीडिया में किया था। उन्होंने ये भी बताया था कि स्कूल में दूसरे बच्चों की मम्मियाँ अपने बेटों को उनसे दूर रखती थी। उन्हें लगता था कि रणवीर उन्हें अपनी संगत में बिगाड़ देंगे।

शाहिद कपूर :शाहिद कपूर भी ‘कॉफी विद करण’ पर अपनी सेक्स लाइफ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे कर चुके हैं। शो पर उन्होंने कैमरे के सामने कहा था कि वे अपनी बीवी मीरा राजपूत के साथ कार में सेक्स कर चुके हैं। शाहिद के इस बयान के बाद मीरा उन्हें कुछ देर देखती रह गई थी।

रणबीर कपूर :रणबीर कपूर सिर्फ 15 साल की उम्र में ही वर्जिनिटी खो चुके हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में किया था।
मर्दाना ताकत कम हो गई है? इस उपाय से तुरंत फायदा मिलेगा

सलमान खान :सलमान खान 55 के हो गए हैं लेकिन फिर भी कुँवारे हैं। सभी फैंस को उनकी शादी का इंतजार है। सलमान जब करण जौहर के चैट शो पर आए थे तो उन्होंने खुलासा किया था कि वे अभी तक वर्जिन हैं। उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी उस खास इंसान के लिए बचाकर रखी है जिनसे वे शादी करेंगे।

अर्जुन कपूर :अर्जुन कपूर ने एक बार खुलासा करते हुए बोला था कि आदमी के लिए जीवन में प्यार से अधिक सेक्स जरूरी है।

करण जौहर :करण जौगर 26 वर्ष की उम्र में अपनी वर्जिनिटी खो चुके हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने अपनी बायोग्राफी में किया था।

आलिया भट्ट :आलिया भट्ट को मिशनरी सेक्स पोजीशन सबसे अधिक लगती है। इस बात का खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू में किया था। उनका कहना था कि वह एक सिंपल इंसान है जिसके चलते मिशनरी उनकी फेवरेट सेक्स पोजीशन है।

Share This Article