fbpx

Ranbir Kapoor Touched Menuka Poudel Feet In Indian Idol 14: इंडियन आइडल 14 के इस प्रतियोगी ने गाया ये गाना तो रणबीर कपूर ने भी छू लिए पैर

admin
admin
6 Min Read

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 14 में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अपनी आगामी फिल्म एनिमल का प्रमोशन करने आए।

इस दौरान रणबीर और रश्मिका के दिल को कंटेस्टेंट Menuka Poudel की आवाज ने छू लिया। रणबीर कपूर को मेणुका की आवाज इतनी पसंद आई कि उन्होंने उनके पैर तक छू लिए। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Indian Idol Season 14:

सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 14‘ में कई टैलेंटेड सिंगर्स अपनी आवाज का जादू चला रहे हैं। इनमें एक नाम Menuka Poudel का भी है, जिन्हें आंखों से दिखाई नहीं देता है।

हालांकि, अपनी आवाज से उन्होंने देश के कोने-कोने में नाम कमा लिया है। हाल ही में, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी मेणुका के फैन हो गए।

एनिमल‘ (Animal) के प्रमोशन के लिए रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना ‘इंडियन आइडल सीजन 14′ में पहुंचे। इस दौरान अभिनेता रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना समेत सभी जजेस कंटेस्टेंट मेणुका पोडेल (Menuka Poudel) का गाना सुनकर भावुक हो गए।

Ranbir Kapoor Got Emotional:

इंडियन आइडल 14‘ के लेटेस्ट प्रोमो में देखा गया कि मेणुका ने रणबीर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘तमाशा‘ का गाना ‘अगर तुम साथ हो‘ गाया।

रश्मिका और रणबीर, Menuka Poudel की सुरीली आवाज में एकदम खो गए और थोड़े भावुक दिखे। यही नहीं, मंच पर आकर रणबीर कपूर ने कंटेस्टेंट के पैर छुए और कहा कि श्रेया घोषाल देवी नंबर वन हैं तो मेणुका देवी नंबर 2 हैं।

बेटी राहा को ये दो गाने सुनाते हैं रणबीर कपूर

मेणुका ने रणबीर कपूर से उनकी बेटी राहा के बारे में भी एक सवाल किया। Menuka Poudel ने कहा, “मैंने सुना है कि आप बहुत क्यूट हैं और आपकी तरह आपकी बेटी राहा भी बहुत क्यूट है।”

ये सुनकर रणबीर मुस्कुराने लगते हैं। इसके बाद मेणुका ने रणबीर से पूछा कि वह राहा के साथ टाइम स्पेंड करते हुए कौन सा गाना गाते हैं।

रणबीर ने बताया कि वह राहा के साथ दो गाने गाते हैं। एक इंगलिश गाना ‘बेबी शार्क’ है, जो बहुत इरिटेटिंग है, लेकिन उसे बहुत पसंद है। दूसरा गाना ‘लल्ला लल्ला लोरी दूध की कटोरी’ है।

श्रेया घोषाल बोलीं कि वह रणबीर के मुंह से ये सुनकर हैरान हैं, लेकिन वह जानती हैं कि वाकई बच्चों के आने से उनके प्लेलिस्ट बदल जाते हैं।

Ranbir Kapoor Touched The Contestant Feet:

फिल्म एनिमल का प्रमोशन करने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना शो इंडियन आइडल 14 (Indian Idol 14) में पहुंचने वाले हैं। यहां पर रणबीर ने एक कंटेस्टेंट के पैर छुए, जिसका प्रोमो सामने आया है।

Indian Idol 14 Promo:

टीवी की दुनिया में रियलिटी शो इंडियन आइडल की अपनी अलग पॉपुलैरिटी है। इन शो ने कई शानदार सिंगर इंडस्ट्री को दिए हैं और इन दिनों इस शो का सीजन 14 चल रहा है।

इस वीकेंड इंडियन आइडल के एपिसोड में खूब सारा धमाका होने वाला है। शो में फिल्म एनिमल की स्टार कास्ट धमाकेदार अंदाज में एंट्री लेगी।

इस रिलयिटी शो के स्टेज पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग दोनों ने पहले ही कर ली है।

सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर की कई फोटोज सामने आईं, लेकिन अब मेकर्स ने इस एपिसोड का एक इमोशनल प्रोमो शेयर किया है, जिसमें रणबीर कपूर ने एक कंटेस्टेंट के पैर छुए हैं।

रणबीर कपूर ने छुए कंटेस्टेंट के पैर

दरअसल, सोनी टीवी पर इंडियन आइडल 14 (Indian Idol 14) के एक प्रोमो सामने आया, जिसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टेज पर ग्रैंड एंट्री करते हैं।

इसके बाद दोनों ही एक्टर मिलकर कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को एंजॉय करते हैं, लेकिन मेनुका पौडेल की परफॉर्मेंस ने रणबीर और रश्मिका को हैरान कर दिया।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि मेनुका पौडेल इंडियन आइडल के स्टेज पर फिल्म तमाशा का गाना ‘अगर तुम साथ हो’ गाती दिखीं, जो रणबीर कपूर को काफी पसंद आया।

रणबीर मेनुका का गाना खत्म होने के बाद रश्मिका मंदाना के साथ सीधा पर आते हैं और फिर मेनुका पौडेल के पैर छू लेते हैं। इस दौरान रणबीर कहते दिखे, ‘रेनुका जी मेरा नाम रणबीर है और मैं आपसे आशीर्वाद लेना चाहता हूं।

जब श्रेया जी ने पहली बार किसी स्टेज पर गाया होगा, तब भी ऐसी ही फीलिंग आई होगी। श्रेया जी को देवी बोलते हैं तो आप देवी नंबर 2 हैं।’

ये भी पढ़ें :

Parambrata Chatterjee Simply Married With Priya Chakraborty:परमब्रता चटर्जी और प्रिया चक्रवर्ती ने बेहद सादगी से की शादी, देखे शादी की तस्वीर

Sharmin Segal’s Wedding Picture Viral:हीरामंडी एक्ट्रेस शर्मिन सहगल ने बॉयफ्रेंड के साथ लिया सात फेरे, शादी की खुबसूरत तस्वीर हुई वायरल

Share This Article