fbpx

Ranbir Kapoor: न्यूयॉर्क में परिवार के साथ छुट्टियां मनाते हुए रणबीर कपूर ने नया हेयरस्टाइल अपनाया, आलिया भट्ट बेटी राहा का हालचाल लेती हुईं। देखिये….

admin
admin
5 Min Read
Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor: Ranbir Kapoor के फैनक्लब ने पत्नी आलिया भट्ट और बेटी राहा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मनाते हुए नए बाल कटवाने वाले Ranbir Kapoor की एक तस्वीर साझा की।

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा के साथ न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं . जैसे ही उनके Ranbir Kapoorपरिवार के समय की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आईं, Ranbir Kapoorको नए हेयरस्टाइल में देखकर प्रशंसक आश्चर्यचकित रह गए। कुछ समय तक लंबे बाल रखने वाले Ranbir Kapoor ने छोटे बाल कटवा लिए हैं और Ranbir Kapoor अपने नए लुक में आकर्षक लग रहे हैं।

Ranbir Kapoor के फैनक्लब द्वारा साझा की गई तस्वीर में परिवार एक मेज पर बैठा हुआ था और वे खाना खा रहे थे। Ranbir Kapoor के साथ कुछ दोस्त भी शामिल दिखे। क्रू कट के साथ काली जैकेट पहने बर्फी अभिनेता बेहद खूबसूरत लग रहे थे और ऐसा लग रहा था कि Ranbir Kapoor अपने सामने बैठी एक महिला के साथ बातचीत में तल्लीन थे।

gcft

दूसरी ओर, आलिया ने अपना चेहरा घुमा लिया है, शायद अपनी बेटी को देख रही है, जो अपनी नानी के साथ उसके पास बैठी थी। फोटो में वह Ranbir Kapoor के साथ काले रंग में ट्विन कर रही हैं। इंस्टाग्राम पेज पर साझा की गई एक अन्य तस्वीर में, एक प्रशंसक ने Ranbir Kapoor के साथ एक सेल्फी क्लिक की, जहां Ranbir Kapoor ने काली टोपी पहनी हुई थी।

काम के मोर्चे पर, Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट दोनों के लिए यह साल सफल रहा। जबकि उनके रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा तू झूठी मैं मक्कार ने अच्छा प्रदर्शन किया, वह संदीप वांगा रेड्डी की एनिमल में अपना ग्रे पक्ष दिखाने के लिए भी उत्सुक हैं। दूसरी ओर, आलिया भट्ट ने भी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया। उन्होंने हाल ही में गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता और अगस्त में हार्ट ऑफ स्टोन के साथ हॉलीवुड में डेब्यू भी किया।

आलिया भट्ट-Ranbir Kapoor हालिया विवाद

आलिया भट्ट के हालिया मेकअप ट्यूटोरियल में उन्होंने अपने पति Ranbir Kapoor के बारे में बात की थी कि Ranbir Kapoor को उनका लिपस्टिक लगाना पसंद नहीं है, जिसकी प्रशंसकों ने काफी आलोचना की। उन्हें तब ट्रोल किया गया था जब उन्होंने वीडियो में शेयर किया था कि Ranbir Kapoor उनसे अपनी लिपस्टिक रगड़ने के लिए कहते हैं क्योंकि उन्हें उनके होठों का प्राकृतिक रंग पसंद है।

बाद में एएमए सत्र के दौरान, जब एक उपयोगकर्ता ने Ranbir Kapoor को विषाक्तता और आलोचना से निपटने के सर्वोत्तम तरीके के बारे में पूछा, तो आलिया ने लिखा, “रचनात्मक आलोचना आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका है, लेकिन जो शब्द आपको चोट पहुंचाने के लिए हैं, वे केवल आपको चोट पहुंचा सकते हैं। उन्हें… जो आपसे दूर हैं उन्हें कोई नहीं ले जा सकता… इतना प्यार और कृज्ञता से भरा जीवन विकसित करें कि विषाक्तता आप तक भी न पहुंच सके।

Ranbir Kapoor और ऋषि कपूर का क्या रिश्ता है?

सख्त पिता थे ऋषि कपूर

इंस्टा में दो फोटो शेयर की गई है, एक में Ranbir Kapoorअपने दोस्तों के साथ नजर आए हैं. उनकी इन फोटोज पर फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. एक ने लिखा, क्या हेयरकट है ये, वहीं कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है.

Ranbir Kapoor के वर्कफ्रंट की बात करें तो Ranbir Kapoor को आखिरी बार लव रंजन की रोमांटिक कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार में श्रद्धा कपूर के साथ देखा गया था. यह एक बेहतरीन फिल्म है, वह अब एक्शन थ्रिलर एनिमल के लिए तैयारी कर रहे हैं.

Ranbir Kapoor ने अपनी किताब में बताया कि पिता-पुत्र की जोड़ी ने हमेशा उस रिश्ते को बनाए रखा, लेकिन Ranbir Kapoor इस बात का भी अफसोस है कि वे कभी दोस्त नहीं रहे। वहीं उनकी पत्नी और अभिनेत्री नीतू कपूर हमेशा अपने बेटे Ranbir Kapoor के करीब रहीं।

 

ये भी पढ़ें :

 

Share This Article