fbpx

आधी रात को रणबीर कपूर ने किया ऐसा काम, खुशी से फूली नहीं समाई आलिया भट्ट

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी लाइफ को खुलकर जीती हैं. अब इसी बीच बीती शाम आलिया को बेस्ट एक्टर इन फीमेल का अवॉर्ड मिला है.

gdres

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी लाइफ को खुलकर जीती हैं. वह अपनी जिंदगी के हर पल को इंजॉय करने में विश्वास रखती हैं. अपनी निजी जिंदगी के साथ-साथ एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी अच्छा काम कर रही हैं. हाल ही में उनकी सुपरहिट फिल्म ‘गंगुबाई’ को एक साल पूरा हुआ है. इस फिल्म आलिया के करियर को एक नया मुकाम किया है. संजय लीला भंसाली ने आलिया की अदाकारी को इस फिल्म के जरिए निखार दिया है.

tdyes

आलिया ने बीते दिनों फिल्म के एक साल पूरे होने पर फिल्म के डायरेक्टर संजय लाला भंसाली के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में वह एसएलबी के साथ खड़ी हुई नजर आ रही थीं. अब इसी बीच बीती शाम आलिया को बेस्ट एक्टर इन फीमेल का अवॉर्ड मिला है. आलिया को ये अवॉर्ड उनकी फिल्म गंगुबाई के लिए मिला है. ज़ी सिने अवॉर्ड पाकर आलिया इतनी खुश नहीं थी जितना की उन्हें रणबीर ने खुश किया.

hgtfrd 1

दरअसल आलिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आलिया अपना अवॉर्ड फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन ये तस्वीर खास इसलिए है कि क्योंकि इसे रणबीर कपूर ने क्लिक किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है कि, स्पेशल मेंशन मेरे हसबैंड के लिए, जो बड़ी ही शांति से साथ रात के 2 बजे मेरी फोटो क्लिक कर रहे हैं. इसके अलावा तस्वीर के ऊपर की तरफ आलिया ने लिखा है, गंगु लव, शुक्रिया इस सम्मान के लिए. इसके अलावा संजय लीला भंसाली को टैग करते हुए लिखा, सर मेरे पास शब्द नहीं है ये बताने के लिए कि मैं कितनी शुक्रगुजार हूं आपकी.

hjtf

इस इवेंट में आलिया बेहद स्टनिंग लग रही थीं. एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद काफी जल्दी खुद फिट किया है. प्रेगनेंसी फैट घटाने के लिए आलिया जमकर वर्कआउट कर रही हैं. एक्ट्रेस काफी फिट हो चुकी हैं और उनकी मेहनत देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वह फिर से पहले की तरह फिट हो जाएंगी.

Share This Article