fbpx

रणबीर कपूर ने लंदन में फैमिली संग सेलिब्रेट किया मां नीतू सिंह का बर्थडे, पत्नी आलिया और बेटी राहा को किया Miss

admin
admin
3 Min Read

रणबीर कपूर ने लंदन में अपनी मां और गुजरे जमाने की एक्ट्रेस नीतू सिंह का बर्थडे सेलिब्रेट किया. नीतू सिंह 8 जूलाई को अपना 65वां जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर नीतू सिंह उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर और बहू आलिया भट्ट समेत परिजनों और फैंस ने जन्मदिन की बधाई दी है. इधर, रणबीर कपूर बिना पत्नी आलिया भट्ट और बेटी राहा कपूर के बीते दिन मां का बर्थडे सेलिब्रेट करने लंदन पहुंचे थे.

नीतू कपूर ने बेटा-बेटी संग यूरोप में मनाया 65वां बर्थडे: अब लंदन से नीतू सिंह का फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करने का तस्वीरें और वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में रणबीर कपूर, नीतू सिंह, रिद्धिमा कपूर अपने पति संग नजर आ रही हैं. वहीं, नीतू सिंह बड़े ही नटखट अंदाज से अपने 65वें जन्मदिन का केक काटती दिख रही हैं. नीतू सिंह ने केट काटने से पहले अपने पति ऋषि कपूर को याद किया था.नीतू सिंह का बर्थडे टेरेस पर सेलिब्रेट किया है, जहां चांदनी रात का खूबसूरत नजारा नजर आ रहा था. नीतू सिंह ने अपने बर्थडे पर रेड कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी. वहीं. रणबीर कपूर लाइट बीज कलर में पैंट-सूट पहना था. कोट के नीचे व्हाइट टी-शर्ट और व्हाइट स्नीकर ने रणबीर कपूर कूल लग रहे थे. रिद्धिमा कपूर ने ब्लैक-सिल्वर कंट्रास्ट में खूबसूरत ड्रेस पहनी हुई थी.

वहीं रिद्धिमा की बेटी व्हाइट मिनी फ्रॉक में दिखीं. इधर, सासू मां के बर्थडे पर भारत साहनी भी खूब हैंडसम दिखे. भारत ने लाइट कलर पैंट पर ब्लैक टी-शर्ट पर ऑलिव कलर ब्लेजर पहना हुआ था और ब्लैक स्नीकर के साथ इन्हें पेयर किया था.बेटी रिद्धिमा ने मां के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया. रिद्धिमा ने लिखा, जन्मदिन मुबारक मां, हम आपको बेहद प्यार करते हैं, आप हमारी फैमिली की बैक बोन हो, आलिया भट्ट और मेरी बेबी राहा को बहुत मिस किया’.

वायरल हो गया नीतू कपूर की पार्टी का वीडियो
इतना ही नहीं, इसके साथ ही नीतू कपूर का अपने बेटे-बेटी संग बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये स्टार परिवार एक्ट्रेस का बर्थडे बेहद खुशी से मनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं।

Share This Article