fbpx

For Animal’s Promotion Ranbir And Rashmika Went To Indian Idol 14:रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना एनिमल के प्रमोशन में इंडियन आइडल 14 मैं गए, वहां ऐसा क्या हुआ कि प्रतियोगी के छूने पड़े पैर

admin
admin
5 Min Read

Indian Idol 14:

Indian Idol 14 के लेटेस्ट एपिसोड में एनिमल अभिनेता रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अपनी आगामी फिल्म को प्रमोट करने के लिए शो में पहुंचे.

सिंगिंग रियलिटी शो Indian Idol 14 में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अपनी आगामी फिल्म एनिमल का प्रमोशन करने आए।

इस दौरान रणबीर और रश्मिका के दिल को कंटेस्टेंट रेणुका की आवाज ने छू लिया। यही नहीं रणबीर कपूर तो एक कंटेस्टेंट के पैर छू लिया और उसे देवी नंबर 2 बता दिया। देखिए वीडियो।

सिंगिंग रियलिटी शो ‘Indian Idol 14‘ में कई टैलेंटेड सिंगर्स अपनी आवाज का जादू चला रहे हैं। इनमें एक नाम रेणुका पोडेल का भी है, जिन्हें दिखाई नहीं देता है।

हालांकि, अपनी आवाज से उन्होंने देश के कोने-कोने में नाम कमा लिया है। हाल ही में, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी रेणुका के फैन हो गए।

Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna In Indian Idol 14:

 इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अपनी आगामी फिल्म एनिमल के प्रमोशन में जुटे हुए है. हाल ही में रणबीर और रश्मिका इंडियन आइडल 14 में पहुंचे. इस दौरान इस शो की कंटेस्टेंट मेनुका ने अपनी आवाज से सभी जजों का दिल जीत लिया.

एनिमल को प्रमोट करने पहुंचे Ranbir Kapoor और Rashmika Mandanna

रश्मिका मंदाना और रणबीर कपूर अपनी आगामी फिल्म एनिमल को प्रमोट करने के लिए इंडियन आइडल 14 के मंच पर आएंगे.

सोशल मीडिया हैंडल द्वारा अपलोड किए गए एक हालिया प्रोमो में एक्टर को कंटेस्टेंट मेनुका के गाने को इंजॉय करते हुए दिखाया गया है. मेनुका ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म तमाशा से अलका याज्ञनिक और अरिजीत सिंह का गाना ‘अगर तुम साथ हो’ गाया.

Indian Idol 14 में Ranbir Kapoor ने इस कंटेस्टेंट के छुए पैर

प्रोमो में दिखाया गया है कि रणबीर कपूर आंखें बंद करके गाने का आनंद ले रहे हैं.

उनके गाने के खत्म होने के बाद रणबीर कपूर अपने साथ रश्मिका मंदाना के साथ मंच पर आते हैं और कहते हैं, ‘मेनुका जी, मेरा नाम रणबीर हैं, मैं आपसे आशीर्वाद लेना चाहता हूं, इसके बाद एक्टर स्टेज पर आते हैं और मेनुका के पैर छूते हैं.

जैसे ही प्रतियोगी उनका स्वागत करती है और गले लगाती है, इसके बाद अभिनेता भी उन्हें गले लगाते हैं. वह ये भी कहते हैं, ‘जब श्रेया जी मंच पर पहली बार गई थीं, तो दर्शकों को ऐसी भावनाएं हुई होंगी. श्रेया जी दो देवी बोलते हैं, देवी नं. 2 हमारे सामने साक्षात खड़ी हैं.

प्रोमो को देखकर इस शो के फैंस का भी रिएक्श सामने आया, एक यूजर ने लिखा, ‘वाह… सच में दिल को छू लेने वाला… जब भी मैं मेनुका को गाते हुए सुनता हूं तो मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं…’ एक अन्य ने कमेंट किया, ‘मेनुका की वजह से कई लोग इंडियन आइडल देख रहे हैं. वह सचमुच लोगों के दिलों को छू जाती है’.

बेटी राहा को ये दो गाने सुनाते हैं Ranbir Kapoor

रेणुका ने रणबीर कपूर से उनकी बेटी राहा के बारे में भी एक सवाल किया। रेणुका ने कहा, “मैंने सुना है कि आप बहुत क्यूट हैं और आपकी तरह आपकी बेटी राहा भी बहुत क्यूट है।

” ये सुनकर रणबीर मुस्कुराने लगते हैं। इसके बाद रेणुका ने रणबीर से पूछा कि वह राहा के साथ टाइम स्पेंड करते हुए कौन सा गाना गाते हैं।

रणबीर ने बताया कि वह राहा के साथ दो गाने गाते हैं। एक इंगलिश गाना ‘बेबी शार्क’ है, जो बहुत इरिटेटिंग है, लेकिन उसे बहुत पसंद है। दूसरा गाना ‘लल्ला लल्ला लोरी दूध की कटोरी’ है।

श्रेया घोषाल बोलीं कि वह रणबीर के मुंह से ये सुनकर हैरान हैं, लेकिन वह जानती हैं कि वाकई बच्चों के आने से उनके प्लेलिस्ट बदल जाते हैं।

ये भी पढ़ें :

Roopa Ganguly’s Birthday:रूपा गांगुली शूटिंग के दौरान ऐसा क्या हुआ था जिस से वे फूट फूट कर रोने लगी थी, बेहद इमोशनल है पूरा किस्सा

Rajkumar Kohli’s Funeral:अरमान कोहली के पिता राजकुमार कोहली के अंतिम संस्कार में अरमान का दुख बाटें पहुंचे सोनू निगम, अभिनेता ने नम आंखों से दी पिता को श्रद्धांजलि

Share This Article