fbpx

Ramayana: नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी साई पल्लवी, इस दिन शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Ramayana: नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में रणबीर कपूर के साथ दिखेंगी साई पल्लवी, इस दिन शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

Ramayana:

रणबीर कपूर इस समय अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

वहीं अब उनकी अगली फिल्म के बारे में नई जानकारी सामने आई है। ‘एनिमल‘ की रिलीज के बाद वह अपनी अगली फिल्म ‘Ramayana‘ की शूटिंग शुरू करेंगे।

दरअसल, रणबीर कपूर के पास अगली फिल्म नितेश तिवारी की ‘Ramayana’ है, जो इस फ्रेंचाइजी की पहली किस्त होगी। कथित तौर पर वह ‘एनिमल’ की रिलीज के तुरंत बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

Ramayana Star Cast And Shooting :

कहा जा रहा है कि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री साई पल्लवी भी रणबीर के साथ अगले साल की शुरुआत में शूटिंग शुरू करेंगी। रिपोर्ट्स का दावा है कि यश जुलाई से शूटिंग में शामिल होंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, नितेश तिवारी और टीम ‘रामायण’ की दुनिया बनाने पर सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं और आखिरकार इसका खाका तैयार है।

वीएफएक्स प्लेटें ऑस्कर विजेता कंपनी, डीएनईजी द्वारा तैयार की जाती हैं और यह एक ऐसी दुनिया है, जो दर्शकों के होश उड़ा देगी। हालांकि, Ramayana की ताकत दृश्य नहीं, बल्कि सरल कथावाचन और सम्मोहक अंतर-चरित्र भावनाएं होंगी।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि रणबीर और साई फरवरी 2024 के आसपास फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। पहला भाग भगवान राम और सीता पर अधिक केंद्रित होगा, जो सीता हरण के संघर्ष की ओर ले जाएगा।

‘Ramayana: Part One’ की शूटिंग खत्म होने से पहले यह जोड़ी फरवरी से अगस्त 2024 तक फिल्म की शूटिंग करेगी।

वहीं, यश की ‘रामायण: पार्ट वन’ में एक विस्तारित भूमिका है। हालांकि, उनका चरित्र दूसरे भाग में ज्यादा दिखेगा, जो श्रीलंका में सेट है। उन्होंने ‘रामायण: पार्ट वन’ की शूटिंग के लिए 15 दिन का समय निकाला है।

फिल्म में रणबीर कपूर ‘राम‘ की भूमिका निभाएंगे और साई पल्लवी ‘सीता‘ की भूमिका निभाएंगी। यश ‘रावण‘ का किरदार निभाएंगे। कथित तौर पर तीनों कलाकारों ने फिल्म के लिए अपना लुक टेस्ट पूरा कर लिया है।

फिल्म के निर्माता मधु मंटेना हैं और इसका निर्देशन नितेश तिवारी करेंगे।

Ranbir Kapoor-Sai Pallavi In Ramayana:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में भगवान राम का रोल निभाएंगे. वहीं साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी माता सीता का किरदार निभाने वाली हैं.

बता दें कि पहले आलिया भट्ट के माता सीता का रोल निभाए जाने की चर्चा थी लेकिन डेट इशूज के चलते आलिया फिल्म से बाहर हो गई थीं. अब मेकर्स ने साई पल्लवी को कास्ट कर लिया है.

मेकर्स ने ‘रामायण’ के लिए रावण के लिए भी एक्टर चुन लिया है और रिपोर्ट के मुताबिक साउथ के सुपरस्टार यश फिल्म में रावण के रोल में नजर आएंगे.

दो पार्ट्स में बनेगी ‘रामायण’

नितेश तिवारी अपनी ड्रीम फिल्म ‘रामायण’ को दो पार्ट्स में बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. जहां पहले पार्ट में रणबीर कपूर और साईं पल्लवी पर सारा फोकस होगा तो वहीं दूसरे हिस्से में रावण के तौर पर यश का बड़ा रोल देखने को मिलेगी.

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि रणबीर कपूर और साई पल्लवी साल 2024 की शुरुआत में ‘रामायण’ भाग 1 की शूटिंग शुरू कर देंगे. वहीं यश अगले साल जुलाई से अपनी शूटिंग शुरू करेंगे.

लोगों ने दी ‘रामायण’ न बनाने की सलाह

बता दें कि हाल ही में ‘रामायण’ पर बेस्ड फिल्म ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसमें प्रभास और कृति सेनन ने लीड किरदार अदा किए थे.

हालांकि लोगों को ये फिल्म पसंद नहीं आई और ये काफी विवादों में घिर गई. ऐसे में कई लोगों ने नितेश तिवारी को ‘रामायण’ न बनाने की सलाह दी.

हालांकि फिल्म मेकर अपने फैसले पर अड़े रहे और बहुत जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं.

Related articles