शादी के 10 साल बाद भी मां बनने को रेडी नहीं राम चरण की पत्नी, हैरान कर देगी वजह !

शादी के 10 साल बाद भी मां बनने को रेडी नहीं राम चरण की पत्नी, हैरान कर देगी वजह !

राम चरण (Ram Charan) केवल दक्षिण भारत में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में अपनी एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. राम चरण की जबरदस्त फीमेल फैन फॉलोइंग है. ‘आरआरआर’ फेम राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) इस समय अपने एक स्टेटमेंट के कारण सुर्खियों में आई हुई हैं. दरअसल, शादी के 10 साल बाद भी वह बच्चे नहीं चाहती हैं. साथ ही उनका कहना है कि अगर उन्होंने अपने निजी जीवन में कोई फैसला लिया है, तो सभी उनकी इज्जत करें. साउथ के सुपरस्टार कहे जाने वाले राम चरण ने उपासना कामिनेनी से साल 2012 में शादी रचाई थी.


राम चरण से कई बार बेबी प्लानिंग को लेकर इंटरव्यूज में सवाल किया गया है. सिर्फ इतना ही नहीं, कई बार यह सवाल उनकी पत्नी उपासना के सामने भी रखा जा चुका है. उपासना का बेबी न होने को लेकर जवाब इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. हाल ही में राम चरण की पत्नी उपासना कामिनेनी ने 17वें एटीए सम्मेलन में सद्गुरु जग्गी वासुदेव के सामने, बच्चे न करने को लेकर बात की. उपासना ने अपना जवाब बहुत ही बेबाकी से रखा. उपासना ने कहा कि शादी के 10 साल बाद भी वह बच्चा नहीं चाहती हैं. वह आबादी को कंट्रोल करने के लिए बच्चा नहीं चाहतीं.

इसके अलावा उपासना ने सद्गुरु से कहा कि वह उनकी सास से मिलें और उन्हें राम चरण और उनके द्वारा लिए निर्णय को लेकर समझाएं. उपासना ने कहा कि लोग कार्बन फुटप्रिंट के बारे में सोचकर चिंता करते हैं, लेकिन अगर यही फुटप्रिंट कम हो जाएं तो आपको ग्लोबल वर्मिंग के बारे में चिंता करने की जरूरत ही नहीं पड़ेगी. ऐसे में उन महिलाओं को देखना कितना अच्छा है, जिन्होंने रिप्रोड्यूस न करना चुना है.

राम चरण भी अक्सर इंटरव्यूज में बेबी प्लानिंग को लेकर कहते नजर आए हैं कि वह बच्चे नहीं करना चाहते, क्योंकि सिनेमा ही उनका प्यार है. मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे होने के नाते मेरे पास फैन्स को खुश करके रखने की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. अगर मैं फैमिली शुरू करता हूं तो मैं अपने मिशन से भटक जाऊंगा. उपासना के भी लाइफ में कुछ गोल्स हैं, जिन्हें वह पूरा करना चाहती हैं. ऐसे में हम दोनों ने ही कुछ सालों के लिए बेबी न करने का फैसला लिया है.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *