fbpx

Ram Charan In Italy For Varun-Lavanya’s Wedding:वरुण और लावण्या की शादी में शामिल होने के लिए राम चरण पहोन्चे इटली, परिवार के साथ की फोटो शेयर की

admin
admin
5 Min Read

Ram Charan In Italy For Varun-Lavanya’s Wedding:

वरुण तेज (Varun Tej) और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) दो दिन बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

ये कपल सात समंदर पार इटली में सात फेरे लेने के लिए तैयार है। इस कपल का परिवार इटली पहुंच चुका है। ऐसे में अब Ram Charan ने फैमिली फोटो शेयर की है।

Varun Tej And Lavanya Tripathi Wedding:

साउथ एक्टर वरुण तेज (Varun Tej) और एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) दो दिन बाद शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

ये कपल सात समंदर पार इटली में सात फेरे लेने के लिए तैयार है और परिवार समेत वरुण और लावण्य इटली पहुंच चुके हैं। इसकी एक झलक राम चरण ने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी 1 नवंबर को इटली में शादी करने जा रहे हैं. वहीं दोनों की शादी में शामिल होने से पहले राम चरण और और चिंरजीवी इटली घूम रहे हैं, जिसकी कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Varun Tej और Lavanya Tripathi पहुंचे इटली

तेलुगु अभिनेता वरुण तेज (Varun Tej) और लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) 1 नवंबर 2023 को इटली में सात फेरे लेने जा रहे हैं।

इस कपल की शादी में पूरा कोनिडेला परिवार इटली पहुंच चुका है। इसकी एक झलक सुपरस्टार राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है।

शेयर की गई फोटो में राम चरण, उपासना कामिनेनी, चिरंजीवी समेत अन्य लोग नजर आ रहे हैं। दूसरी और तीसरी तस्वीर में राम चरण बाकी सदस्यों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं कैप्शन में लिखा, टस्कनी में कोनिडेला कामिनेनी की छुट्टियां..सारे दिल एक फ्रेम में।

कल होगी कॉकटेल पार्टी

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी अपनी शादी के फंक्शन कॉकटेल पार्टी से शुरू करने जा रहे हैं।

30 अक्टूबर 2023 को इटली के टस्कनी में एक कॉकटेल पार्टी होस्ट करेगा और ये इस कपल की शादी का पहला फंक्शन होगा। 31 अक्टूबर 2023 को मेहंदी और हल्दी होगी और 1 नवंबर को ये कपल सात फेरे लेंगे।

यहां होगा Lavanya Tripathi-Varun Tej का रिसेप्शन

शादी के बाद वरुण और लावण्या वापस इंडिया पहुंचेंगे और रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे। कपल के रिसेप्शन डेट भी सामने आ गई है। कहा जा रहा है कि 5 नवंबर 2023 को हैदराबाद में इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे।

यह रिसेप्शन माधोपुर के ‘एन कन्वेंशन‘ में होगा। ऐसा कहा जाता है कि बैंक्वेट हॉल आंशिक रूप से दिग्गज अभिनेता नागार्जुन अक्किनेनी के स्वामित्व में है। ये कपल साल 2017 में एक-दूसरे को डेट कर रहा है और अब पति-पत्नी बनने जा रहा है।

Italy में यूं चिल कर रहे हैं Ram Charan और चिरंजीवी 

वहीं शादी में शामिल होने के लिए साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे इटली पहुंचे चुके हैं. इसी बीच इटली से साउथ स्टार राम चरण, उनकी पत्नी उपासना और चिंरजीवी की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं.

तस्वीरों को उपासना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जहां वे अपने दोस्तों संग इटली में चिल करती हुईं नजर आ रही हैं.

वहीं इन तस्वीरों में राम चरण और चिंरजीवी भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि सभी इटली में खूब एंजॉय कर कर रहे हैं.

ये स्टार्स होंगे शामिल

बीते दिन साउथ के स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन को भी परिवार संग हैदराबाद एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.

वहीं अर्जुन के अलावा पवन कल्याण और उनकी पत्नी अन्ना लेजनेवा को भी कपल की शादी के लिए इटली रवाना होते हुए देखा गया था.

हैदराबाद में होगी रिसेप्शन पार्टी

खबरें हैं कि वरुण तेज और लावण्या अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी हैदराबाद के एन कन्वेंशन में देंगे, जहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े स्टार शामिल हो सकते है.

बता दें कि इसी साल जून के महीने में वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने बेहद ही सिंपल तरीके से सगाई की थी.

ये भी पढ़ें :

Karva Chauth 2023:परिणीति चोपड़ा समेत ये हसीनाएं शादी के बाद मनाएंगी पहला करवा चौथ, रहेंगी पति के लिए निर्जला व्रत

Palak Tiwari’s Picture Created A Sensation:पलक तिवारी ने थाई-हाई स्लिट ड्रेस में टोंड लेग्स को फ्लॉन्ट किया, एक्ट्रेस की तस्वीर ने मचाई सनसनी

Share This Article