fbpx

Rakul Preet Singh : जैकी भगनानी के साथ अपनी शादी की खबरों पर रकुल प्रीत सिंह ने प्रतिक्रिया दी ,शादी की खबरों के बीच एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं रकुल प्रीत सिंह

admin
admin
3 Min Read

Rakul Preet Singh, जो एक प्रतिभाशाली और सुंदर अभिनेत्री है, ने हाल ही में अपने साथी जैकी भगनानी के साथ जुड़ने का समाचार सुनकर अपनी फैंस को हैरान कर दिया। इस खास मौके पर, रकुल प्रीत सिंह ने इस खबर का उत्तर देने के लिए सामाजिक मीडिया पर एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने अपनी भावनाओं को साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ETimes (@etimes)

Rakul Preet Singh करने वाली है शादी ?

Rakul Preet Singh ने इस पोस्ट में लिखा है, “आप सभी को सूचित करने के लिए, हाल ही में मेरे साथी जैकी भगनानी के साथ जुड़ने की खबरें सामने आ रही हैं। मैं आप सभी को बताना चाहती हूँ कि ये खबरें पूरी तरह से गलत हैं। हम दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और हमारी सगाई हुई नहीं है।”

Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh पोस्ट के माध्यम से, रकुल प्रीत सिंह ने खुलकर अपने दर्शकों को समझाया है कि उनके और जैकी के बीच कोई भी रोमैंटिक संबंध नहीं है और यह सभी खबरें खासकर कल्पना से बाहर हैं। जैकी ने कहा, “रकुल मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं और हम साथ में काम कर रहे हैं, इससे कोई भी अफवाह नहीं है। हमारे बीच कुछ भी नहीं है। आप सबसे बात

Rakul Preet Singh
Rakul Preet Singh

जैकी भगनानी और Rakul Preet Singh दोनों ही बॉलीवुड के मुख्यमंत्री और अभिनेता हैं, और उनका एक दूसरे के साथ काम करना प्रोजेक्ट के प्रोमोशन या आमने-सामने आने की वजह से हो सकता है। इससे उनमें दोस्ती का माहौल बनता है, जो लोगों को इस तरह की खबरों पर विचार करने पर मजबूर करता है।

qedasd

कौन होगा Rakul Preet Singh  दूल्हा ?

Rakul Preet Singh के जवाब में जैकी भगनानी ने भी सामाजिक मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने यह बताया है कि वह रकुल के साथ सिर्फ दोस्ती कर रहे हैं और यह सब खबरें एक अफवाह से बड़ा कुछ नहीं हैं।

wedweafdasd3
Share This Article