fbpx

राखी सावंत का माँ जया सावंत के साथ का आखिरी वीडियो, बेसुध माँ को देख फुट फुटकर रो पड़ी थी एक्ट्रेस

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

ड्रामा क्वीन राखी सावंत इस वक्त सबसे बुरे दौर से गुजर रही हैं। एक्ट्रेस की माँ जया सावंत का मुंबई के एक निजी हॉस्पिटल में निधन हो गया है। राखी सावंत की माँ लंबे समय से ब्रेन के ट्यूमर से जूझ रही थीं। कुछ महीनों पहले उन्हें अंतर्गर्भाशयकला कैंसर होने की भी जानकारी सामने आई जिसके बाद उनका इलाज चल रहा था। दो दिन पहले राखी ने हॉस्पिटल के बाहर मीडिया से बातचीत में बताया था कि उनकी माँ की हालत काफी नाजुक है और वो कुछ बोल या खा नहीं पा रही हैं। बीती रात राखी सावंत की माँ का निधन हो गया।

जब तक माँ हॉस्पिटल में थीं राखी लगातार उनसे मिल रही थीं। अब उनका एक वीडियो सामने आया है जहां उन्हें माँ के साथ आखिरी बार देखा जा सकता है। राखी माँ को हॉस्पिटल के बेड पर बेसुध देख फूट फूटकर रो रही हैं। ये राखी के अपनी माँ के साथ के आखिरी पल हैं। राखी एक कोने में बस माँ को याद कर रोई जा रही हैं।

बता दें, राखी सावंत के लिए उनकी माँ एक बड़ा सपोर्ट बन कर उनके साथ हमेशा खड़ी रही। तब भी जब सब रिश्तेदारों ने परिवार का त्याग कर दिया था। पिता ने साथ छोड़ दिया था। राखी के पेशे को लेकर सवाल उठाये गए। लेकिन माँ जो कभी हॉस्पिटल में आया का काम करती थीं उन्होंने बेटी के हर फैसले का सम्मान किया। पिछले एकाध साल में जया सावंत का स्वास्थ्य ख़राब होना शुरू हो गया था। साल 2020 में जब राखी बिग बॉस 14 में आई थीं तब उनकी माँ पेट की समस्या को लेकर हॉस्पिटल मेड एडमिट हो गई थीं। उन्होंने हॉस्पिटल में बेड पर लेटे हुए ही राखी के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करके भेजा था। अब माँ नहीं रही। ये सदमा एक्ट्रेस जिंदगी पर नहीं भूल पाएंगी।

Share This Article