fbpx

Rakhi sawant : भयानक दिखने वाला अबाया पहनना: गौहर खान ने उमरा करने और इस्लाम का अपमान करने के लिए राखी सावंत की आलोचना की

admin
admin
6 Min Read
Rakhi sawant

rakhi sawant: अभिनेत्री गौहर खान ने हाल ही में राखी पर एक पोस्ट डालने के बाद उस पर कटाक्ष किया था, जिसमें उन्होंने उमरा करने के लिए एक ‘ड्रामा के भूखे व्यक्ति’ को बुलाया था और पब्लिसिटी स्टंट के लिए इस्लाम का अपमान किया था।

नई दिल्ली: बी-टाउन की ‘ड्रामा क्वीन’ और रियलिटी शो एंटरटेनर Rakhi Sawant अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ अपने झगड़े को लेकर सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कबूल किया कि उन्होंने आदिल खान से शादी के बाद इस्लाम कबूल कर लिया है, इस दावे को आदिल खान ने खारिज कर दिया और इसे ‘पब्लिसिटी स्टंट’ बताया। दोनों पक्षों द्वारा एक-दूसरे पर कुछ गंभीर आरोप लगाए जाने के बीच, राखी सऊदी चली गईं और उमरा किया। अभिनेत्री ने मक्का से कई वीडियो साझा किए जहां उन्होंने उमरा किया। मुंबई लौटने पर राखी ने कैमरापर्सन से आग्रह किया कि वे उन्हें ‘फातिमा’ कहकर बुलाएं।

jgdcr

अब, अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस विजेता गौहर खान ने Rakhi Sawant पर तीखा लेकिन अप्रत्यक्ष रूप से कटाक्ष किया और अपने प्रचार स्टंट के लिए उमरा की पवित्र तीर्थयात्रा का उपयोग करने के लिए उनकी आलोचना की। गौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक कहानी दोबारा पोस्ट की कि कैसे कतर की एक चैरिटी ने 20 अनाथ बच्चों को उमरा भेजा। इसके अलावा, गौहर ने सीधे तौर पर नाम लिए बिना अपने दिल की बात कही और कहा कि कुछ लोग इस्लाम को मजाक के रूप में ले रहे हैं।

हालांकि उन्होंने अपने पोस्ट में Rakhi Sawant का जिक्र नहीं किया, लेकिन इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि वह राखी से खुश नहीं थीं, उनका मानना ​​था कि वह उमराह को पब्लिसिटी स्टंट के तौर पर इस्तेमाल कर रही थीं। अपनी आईजी स्टोरी में, गौहर ने कहा कि “भयानक दिखने वाला अबाया पहनने से कोई व्यक्ति मुस्लिम नहीं हो जाता।”

fgtvb

“फिर कुछ हारे हुए लोग इस्लाम को हल्के में ले रहे हैं और इस पवित्र तीर्थयात्रा का मज़ाक बना रहे हैं, जो इस्ला के विश्वासियों के लिए बहुत पवित्र है। मुझे आश्चर्य है कि एक नाटक का भूखा व्यक्ति यहाँ कैसे आया और उसने इसका उपयोग और अधिक नाटक बनाने के लिए कैसे किया ??? एक जैसे ही आपने इस्लाम स्वीकार किया, अगले ही पल “ओह, मैंने यह स्वेच्छा से नहीं किया” .. क्या बकवास है। आप इस्लाम की सुंदरता को समझने के लायक नहीं हैं यदि आप इसे त्याग सकते हैं और इसे तब स्वीकार कर सकते हैं जब यह आपके प्रचार के अनुकूल हो भूखे स्टंट! बेशर्म प्राणी।”

gfds

उन्होंने आगे लिखा, “मैं चाहती हूं कि भारत या सऊदी में इस्लाम बोर्ड इस तरह के प्रचार स्टंट के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे, ताकि लोग किसी पवित्र चीज का फायदा न उठा सकें! वैसे भयानक दिखने वाला अबाया पहनने से आप मुस्लिम नहीं बन जाते, अकीदा रखने से इस्लाम के 5 स्तंभों को समझना, एक अच्छा इंसान होना, एक सच्चा इंसान होना और अल्लाह से प्यार करना आपको मुस्लिम बनाता है। कोई भी आस्था दिल में होती है, उसे दिखाने के लिए आपको 59 कैमरों की जरूरत नहीं है। #micdrop।”

नेटिज़ेंस ने भी इस पर टिप्पणी की और अपनी उमरा यात्रा को प्रचार स्टंट के रूप में इस्तेमाल करने के लिए Rakhi Sawant की आलोचना की। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने राखी सावंत पर अपने निजी फायदे के लिए और सुर्खियों में बने रहने के लिए हिंदू और मुस्लिम धर्मों का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया।

जब Rakhi Sawant ने कहानी का अपना पक्ष साझा किया और खुलासा किया कि आदिल ने जबरदस्ती उसका धर्म परिवर्तन कराया

sdr

Rakhi sawant ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने अपने पति और यूएई स्थित बिजनेसमैन Rakhi sawant आदिल खान दुर्रानी पर शादी के बाद उन्हें इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। राखी ने दावा किया कि आदिल चाहता था कि वह पूर्व अभिनेत्री और व्यवसायी सना खान की तरह बने, जिसने शोबिज उद्योग को अलविदा कह दिया था।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी उस वक्त भावुक हो गईं जब उन्होंने अपने साथ हुई परेशानी को साझा किया। राखी ने खुलासा किया कि शादी के पांच महीनों में आदिल ने उनके साथ कई बार मारपीट और मारपीट की। उसने फरवरी में उसके खिलाफ धोखाधड़ी, मारपीट और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई

 

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article