fbpx

टूटती शादी के बीच आदिल संग रोमांटिक हुईं राखी सावंत? Kiss करते हुए शेयर किया बेडरूम वीडियो, भड़के लोग बोले- क्या ड्रामा है?

admin
admin
4 Min Read

एक दिन पहले तक इतने दर्द और तकलीफ में दिखने वाली राखी सावंत ने अब आदिल संग रोमांटिक वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं. वीडियो में राखी आदिल संग कोजी होती हुई नजर आ रही हैं. दोनों प्यार से एक दूसरे को किस भी कर रहे हैं. आदिल संग राखी का रोमांटिक वीडियो देख लोगों का सिर चकरा रहा है.

wde

ड्रामा क्वीन राखी सावंत की दूसरी शादी भी फैंस के लिए एक पहेली बन चुकी है. राखी का दावा है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से निकाह किया है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट ये है कि आदिल ने राखी संग अपनी शादी को मानने से इनकार कर दिया. ऐसे में राखी मीडिया के सामने फूट-फूटकर रोती नजर आईं. उन्होंने आदिल पर धोखा देने का आरोप भी लगाया. लेकिन अब राखी के नए वीडियो ने फैंस का सिर घुमा दिया है. आखिर क्यों?

juyt

दरअसल, आदिल खान ने जब से राखी संग अपनी शादी की बात को मानने से इनकार किया है, वो तभी से रोते हुए दिख रही हैं. बीते दिन राखी मीडिया के सामने भी सिसक-सिसक कर रोती दिखीं. आदिल के शादी से इनकार करने पर राखी ने रोते हुए कहा था- ‘क्यों है मेरे नसीब में इतना दर्द?’ उन्होंने आगे कहा था, ‘ना मैं खा पाती हूं, ना सो पाती हूं. कुछ नहीं कर पाती हूं मैं.’

” alt=”” />

राखी सावंत की मां का निधन, ब्रेन ट्यूमर के चलते अस्पताल में थीं भर्ती एक दिन पहले तक इतने दर्द और तकलीफ में दिखने वाली राखी सावंत ने अब आदिल संग रोमांटिक वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं. वीडियो में राखी आदिल संग कोजी होती हुई नजर आ रही हैं. दोनों प्यार से एक दूसरे को किस भी कर रहे हैं. आदिल संग राखी का रोमांटिक वीडियो देख लोगों का सिर चकरा रहा है. यूजर्स को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर चल क्या रहा है.

hgry

कई यूजर्स राखी को ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कभी हंस रही हो…कभी रो रही हो..समझ नहीं आ रहा हो क्या रहा है? एक दूसरे यूजर ने लिखा- क्या फालतू का ड्रामा लगा रखा है. वहीं, कुछ लोग इस पूरे मामले को पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं.

राखी सावंत की बात करें तो कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी वेडिंग फोटोज शेयर करके हर किसी के होश उड़ा दिए. राखी ने दावा किया है कि उन्होंने 7 महीने पहले आदिल संग निकाह किया था. राखी ने भी कहा आदिल ने उनका नाम बदलकर फातिमा रखा था. लेकिन आदिल ने शादी से इनकार कर दिया है. ऐसे में राखी अक्सर रोते हुए नजर आती हैं. राखी के आरोपों के बीच उनका आदिल संग रोमांटिक वीडियो शेयर करना यूजर्स को समझ नहीं आ रहा है. आपकी क्या राय है राखी सावंत और आदिल के रिश्ते के बारे में?

Share This Article