fbpx

Rakesh Roshan : सुज़ैन खान ने पूर्व ससुर राकेश रोशन को दी शुभकामनाएं: ‘जन्मदिन मुबारक हो प्यारे पापा…’

admin
admin
7 Min Read
Rakesh Roshan

Rakesh Roshan:

2014 में दोनों के तलाक से पहले सुज़ैन खान ने ऋतिक रोशन से 14 साल तक शादी की थी। उनके दो बेटे हैं, रेहान और रिदान।

सुजैन खान और ऋतिक रोशन एक दशक पहले अलग हो गए थे, लेकिन तब से दोनों के बीच मधुर संबंध बने हुए हैं। सुज़ैन की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी इसका सबूत है। इंटीरियर और फैशन डिजाइनर ने अपने बेटों और ऋतिक के पिता और फिल्म निर्माता Rakesh Roshan को उनके 74वें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

jhycgf

Rakesh Roshan को सुजैन ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

सुज़ैन ने बुधवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक पारिवारिक तस्वीर साझा की। तस्वीर में वह अपने और ऋतिक के बेटों रिहान और रिदान और अपने पूर्व ससुर Rakesh Roshan के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। जहां उन्होंने काले रंग का टैंक टॉप पहना हुआ है, वहीं उनके बच्चों ने सफेद टी-शर्ट और हुडी पहन रखी है। Rakesh Roshan ने अपने 74वें जन्मदिन के अवसर के लिए एक रंगीन शर्ट चुनी। वह हाथ में व्हिस्की का गिलास पकड़े हुए भी नजर आ रहे हैं।

hgftrd

सुज़ैन ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्यारे पापा.. भगवान आपको एक शानदार साल का आशीर्वाद दें (लाल दिल, गले लगाना और नमस्ते इमोजी)।” उन्होंने कुछ और लाल दिल और गले वाले इमोजी के साथ Rakesh Roshan को भी टैग किया। फिल्म निर्माता ने अभी तक अपनी कहानी दोबारा पोस्ट नहीं की है।

Rakesh Roshan का जन्मदिन समारोह

इससे पहले दिन में, Rakesh Roshan ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने “50 साल पुराने” दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन समारोह का एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में उनके कई करीबी दोस्त 1967 की जासूसी थ्रिलर फ़र्ज़ का गाना बार-बार दिन ये आए गा रहे थे, जब Rakesh Roshan ने जन्मदिन का केक काटा।

दिलचस्प बात यह है कि उनके करीबी दोस्त जीतेंद्र, जो उनके साथ खड़े थे और उनके साथ गाते थे, वही अभिनेता थे जिन्होंने फ़र्ज़ के उपरोक्त प्रसिद्ध जन्मदिन गीत में अभिनय किया था। कमरे में मौजूद अन्य लोगों के अलावा, अनुभवी अभिनेता प्रेम चोपड़ा एक और परिचित चेहरा थे।

Rakesh Roshan ने कैप्शन में लिखा, “50 साल की दोस्ती (बहुत दुर्लभ) मेरे जन्मदिन पर लाने के लिए जीतू और दोस्तों को धन्यवाद। आभार (नमस्ते इमोजी)।”

Rakesh Roshan को ढेर सारी शुभकामनाएं

कई मशहूर हस्तियों ने Rakesh Roshan के इंस्टाग्राम पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग में अपने जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा कीं। अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो जी। प्यार सी और हमेशा प्रार्थना (इमोजी)।” जीतेंद्र के बेटे और अभिनेता तुषार कपूर ने टिप्पणी की, “जन्मदिन की देर से बधाई गुड्डु अंकल।” Rakesh Roshan के 2017 प्रोडक्शन काबिल में अभिनय करने वाले अभिनेता रोहित बोस ने लिखा, “यह (लाल दिल इमोजी) कितना प्यारा है, जन्मदिन मुबारक हो गुड्डु जी (गले लगाने वाला इमोजी)।” राखी सावंत ने भी कमेंट किया, “ Rakesh Roshan जी आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं (झुकने वाली इमोजी)।”

अभिनेता, निर्देशक और निर्माता राकेश रोशन आज 74 साल के हो गए। उनके बेटे और अभिनेता, ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान ने अपने पूर्व ससुर को जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक तस्वीर साझा की। सुज़ैन ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्यारे पापा.. भगवान आपको एक शानदार साल का आशीर्वाद दें।” फोटो में सुजैन को राकेश और उनके बेटों रिहान और रिदान के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है।

 

उन्होंने ब्लैक टैंक टॉप पहना था. राकेश को रंगीन शर्ट और काली पैंट में देखा जा सकता है।
इससे पहले राकेश ने अपने दोस्तों के साथ बर्थडे पार्टी का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “50 साल की दोस्ती (बहुत दुर्लभ) मेरे जन्मदिन पर लाने के लिए जीतू और दोस्तों को धन्यवाद। कृतज्ञता।”
प्रशंसकों और उद्योग मित्रों ने टिप्पणी क्षेत्र में जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।
अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो जी। प्यार सी और हमेशा प्रार्थना।”
अभिनेता तुषार कपूर ने टिप्पणी की, “जन्मदिन की देर से बधाई गुड्डु अंकल।”
अभिनेता रोहित बोस ने टिप्पणी की, “गुड्डू जी, यह जन्मदिन कितना प्यारा है।”
अपने दस साल के अलगाव के बावजूद, सुज़ैन खान और ऋतिक रोशन मित्रवत बने हुए हैं। सुजैन की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी इसका सबूत है।
कुछ दिन पहले अभिनेता और ऋतिक की प्रेमिका सबा आज़ाद ने अपने अर्जेंटीना अवकाश से ऋतिक के साथ अपनी एक मनमोहक तस्वीर साझा की थी।
इस पर सुजैन खान ने कमेंट किया, “खूबसूरत तस्वीर।”
इस बीच, राकेश ने रेखा के साथ ‘खूबसूरत’ (1980) और जया प्रदा के साथ ‘कामचोर’ (1982) जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने अपने निर्देशन की शुरुआत ‘ख़ुदगर्ज़’ (1987) से की। उन्होंने ‘खून भरी मांग’ (1988), ‘करण अर्जुन’ (1995) और शाहरुख खान अभिनीत ‘कोयला’ (1997) जैसी फिल्मों का निर्देशन किया। उन्होंने अपने बेटे ऋतिक रोसन के साथ ‘कोई’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। ..मिल गया’, ‘कृष’ सीरीज।

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article