fbpx

Rajpal Yadav Said About Apurva:राजपाल यादव ने कहा, ‘अपूर्वा’ के लिए फोन आया तो मुझे लगा कि एक और कॉमेडी किरदार होगा पर जब डायरेक्टर से मिला तो..’

admin
admin
7 Min Read

Rajpal Yadav In Apurva:

अभिनेता राजपाल यादव की हिंदी सिनेमा में छवि एक हास्य कलाकार की रही है। उन्होंने अपने करियर में कई यादगार किरदार निभाए हैं, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया।

अपने फिल्मी करियर में 23 साल के बाद राजपाल यादव एक बार फिर फिल्म ‘Apurva‘ में निगेटिव किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में निगेटिव किरदार निभाने के लिए जब राजपाल यादव को ऑफर मिला तो पहले इस बात से आश्वस्त नहीं थे कि उन्हें निगेटिव किरदार निभाने का मौका मिलने जा रहा है।

अभिनेता राजपाल यादव अपनी आगामी सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म ‘अपूर्वा’ में एक नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे। राजपाल यादव कहते हैं, ‘जब अपूर्वा में एक खतरनाक निगेटिव किरदार निभाने का ऑफर आया तो मैं आश्चर्यचकित था।

मुझे लगा कि फिल्म के निर्देशक निखिल नागेश भट ने मुझे हास्य किरदार के लिए बुलाया होगा। लेकिन जब उन्होंने मुझे निगेटिव किरदार के बारे में बताया तो मैं काफी आश्चर्यचकित था क्योंकि मुझे लोग सिर्फ हास्य भूमिकाओं के लिए ही याद करते हैं।’

अभिनेता को सर्वाइवल थ्रिलर ‘अपूर्वा’ में एक नकारात्मक भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा जो उनके काम से एक असाधारण बदलाव है, और उन्होंने भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बारे में सब कुछ बताया।

Rajpal Yadav’s Acting Review:

Rajpal Yadav शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं, उन्हें गंभीर सर्वाइवल थ्रिलर ‘Apurva‘ के ट्रेलर में अपने बदले हुए अवतार के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है।

अभिनेता को सर्वाइवल थ्रिलर ‘अपूर्वा’ में एक नकारात्मक भूमिका निभाते हुए देखा जाएगा जो उनके काम से एक असाधारण विचलन है, और उन्होंने भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बारे में सब कुछ बताया, जिसमें ‘मुस्कुराओ मत!’

अभिनेता को याद आया कि जब उन्हें ‘अपूर्वा’ में एक खतरनाक अवतार का किरदार निभाने के लिए कॉल आया तो वह आश्चर्यचकित हो गए थे।

उन्होंने साझा किया, “जब निखिल सर ने मुझे पहली बार बुलाया, तो मुझे लगा कि यह एक और हास्य भूमिका है। मैंने अपने निर्देशक से पूछा कि क्या वह मेरे नकारात्मक भूमिका निभाने के बारे में आश्वस्त हैं। उन्होंने बस इतना कहा, हां! आपके पास ऐसा नहीं है।” मुस्कान के लिए।”

“इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस शैली की फिल्में करना चाहते हैं, जब तक कि भूमिका अच्छी तरह से लिखी गई है।

बॉलीवुड ने मुझे एक अवसर बनाने का आत्मविश्वास दिया है, जिससे मुझे कुछ नया करने का मौका मिलता है, अगर मैं अपने काम से खुश नहीं हूं।” मैं कर रहा हूं। मेरा मानना ​​है कि एक अभिनेता के रूप में यह मेरी जिम्मेदारी है कि मैं नई चीजों में हाथ आजमाता रहूं।”

फिल्म ‘Apurva‘ की बात करें तो यह एक साधारण लड़की की कहानी है जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है और जीवित रहने के लिए कुछ भी कर सकती है।

भारत के सबसे खतरनाक स्थानों में से एक – चंबल पर आधारित, यह फिल्म भारत के कुछ प्रमुख रचनात्मक शक्तियों द्वारा प्रस्तुत की गई है जो इस गंभीर थ्रिलर के लिए एक साथ आए हैं।

निखिल नागेश भट द्वारा लिखित और निर्देशित और मुराद खेतानी और स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में तारा सुतारिया, अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा और राजपाल यादव जैसे अद्वितीय कलाकार हैं, जो अच्छी कहानियों में से एक को प्रदर्शित करने के लिए एकजुट हुए हैं। परदे पर बुराई पर काबू पाना।

यह फिल्म 15 नवंबर से विशेष रूप से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Rajpal Yadav Said About Apurva:

अभिनेता Rajpal Yadav ने कहा, ‘जब निखिल नागेश भट ने मुझे पहली बार बुलाया, तो मुझे लगा कि यह एक और हास्य भूमिका होगी, लेकिन जब उन्होंने निगेटिव रोल के बारे में बताया तो मैंने पूछा कि क्या वह मेरे नकारात्मक भूमिका निभाने को लेकर आश्वस्त हैं?

उन्होंने बस इतना कहा, हां! बस, आपको मुस्कुराने की जरूरत नहीं है। मैं तो एक एक्टर के तौर पर हर तरह के किरदार में खुद को आजमाना चाहता हूं, लेकिन फिल्मों में मेरी ऐसी छवि बनी है कि हास्य भूमिकाएं ही ऑफर होती हैं।’

अपने करियर के शुरुआती दिनों में राजपाल यादव ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘जंगल’ में सिप्पा का निगेटिव किरदार निभाया था। साल 2000 में रिलीज इस फिल्म के लिए राज पाल यादव को  नेगेटिव किरदार निभाने के लिए बेस्ट निगेटिव स्क्रीन अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

राजपाल यादव कहते हैं, ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस शैली की फिल्में करना चाहते हैं, बस भूमिका अच्छी तरह से लिखी गई हो।

बॉलीवुड ने मुझे एक ऐसा अवसर पैदा करने का आत्मविश्वास दिया है जो मुझे कुछ नया करने का मौका देता है।  अगर मैं अपने काम से खुश नहीं हूं, तो  एक अभिनेता के रूप में यह मेरी जिम्मेदारी बनती  है कि मैं नई चीजों में हाथ आजमाता रहूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar) 

Apurva’s Story:

फिल्म ‘Apurva‘ की तो यह एक साधारण लड़की की कहानी है जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है और जीवित रहने के लिए कुछ भी कर सकती है।

फिल्म में अपूर्वा का किरदार तारा सुतारिया ने निभाया है। इस फिल्म में Rajpal Yadav ने अभिषेक बनर्जी के साथ निगेटिव भूमिका निभाई है जो अपूर्वा का अपहरण कर लेते हैं। यह फिल्म 15 नवंबर 2023 को  डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें :

Ayesha Kapoor Added Her Boldness To The Webseries:बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने वेबसीरीज में लगाया अपने बोल्डनेस का तड़का, अकेले ही देखें ये सीरीज

Devendra Fadnavis Sang ‘Srivalli’ With Javed Ali:देवेन्द्र फड़नवीस ने जावेद अली के साथ गाया ‘श्रीवल्ली’, वीडियो देख आएगा मजा

TAGGED: ,
Share This Article