fbpx

Rajnikanth’s Fan Built Actor’s Temple:भगवान की तरह हो रही हैं थलाइवा की पूजा-अर्चना, रजनीकांत के फैन ने तमिलनाडु में बनाया एक्टर का मंदिर

admin
admin
6 Min Read

Rajnikanth:

साउथ एक्टर Rajnikanth पूरी दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। एक्टर की फिल्म रिलीज पर तो थिएटर्स के बाहर मेला लग जाता है। कोई उनके पोस्टर पर माला पहनाता है तो कोई दूध चढ़ाता है। अब रजनीकांत के लिए एक फैन ने मंदिर बनवा दिया है।

Rajnikanth उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल है, जिनके फैंस पूरी दुनिया में बसते हैं। थलाइवा के लिए उनके फैंस कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। जब भी रजनीकांत की कोई फिल्म रिलीज होती है, तो फैंस एक्टर के पोस्टर्स पर फूल-माला से लेकर दूध तक चढ़ाते हैं।

वहीं, अब रजनीकांत के एक फैन ने उनका मंदिर ही बनवा दिया है,जहां बकायदा एक्टर की पूजा- अर्चना भी हो रही है।

मदुरै में बनी Rajnikanth की मंदिर

रजनीकांत के फैन कार्तिक ने तमिलनाडु के मदुरै में , सुपरस्टार के सम्मान में एक मंदिर का निर्माण करवाया है और अब अपने इस कारनामे की वजह से चर्चा बटोर रहे हैं। थलाइवा के इस मंदिर में लगभग 250 किलोग्राम की उनकी मूर्ति स्थापित की गई है।

भगवान से की Rajnikanth की तुलना

कार्तिक ने अपने घर के एक हिस्सा को रजनीकांत का मंदिर बनाने के लिए दे दिया। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए फैन ने रजनीकांत की तारीफ की और उनके लिए सम्मान जताया।

कार्तिक ने एक्टर की तुलना भगवान से की और कहा कि थलाइवा का ये मंदिर उनके सम्मान का प्रतीक है।

भगवान की तरह होती है पूजा

कार्तिक, रजनीकांत के इतने बड़े फैन है कि उनकी फिल्में ही देखते हैं और किसी दूसरे एक्टर को फॉलो नहीं करते।

उनकी बेटी अनुसूया ने रजनीकांत की इस मंदिर को लेकर कहा कि वो थलाइवा की वैसे ही पूजा- अर्चना करते हैं, जैसे किसी पारंपरिक मंदिर में भगवान की आराधना की जाती है।

Rajnikanth की सुपरहिट जेलर

रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्टर फिल्म साइको थ्रिलर फिल्म जेलर में नजर आए थे। एक्टर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की थी।

जेलर ने 600 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया था। फिल्म में रजनीकांत के साथ विनायकन, मिरना मेनन, राम्या कृष्णन, वसंत रवि और योगी बाबू अहम किरदारों में  नजर आए थे।

अमिताभ बच्चन के साथ करेंगे फिल्म

Rajnikanth अब अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसका नान थलाइवर 170 रखा गया है। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं।

रजनीकांत उन सितारों की लिस्ट में शामिल हैं जिनके फैंस पूरी दुनिया में रहते हैं। थलाइवा के लिए उनके फैंस कुछ भी करने को तैयार हैं. जब भी रजनीकांत की कोई फिल्म रिलीज होती है तो प्रशंसक अभिनेता के पोस्टर पर फूल और दूध से लेकर हर चीज चढ़ाते हैं.

वहीं, अब रजनीकांत के एक फैन ने उनका मंदिर बनवा दिया है, जहां एक्टर की नियमित पूजा की जा रही है.रजनीकांत के फैन कार्तिक ने तमिलनाडु के मदुरै में सुपरस्टार के सम्मान में एक मंदिर बनवाया है और अब वह अपने इस कारनामे को लेकर चर्चा में हैं।

थलाइवा के इस मंदिर में उनकी करीब 250 किलो वजनी मूर्ति स्थापित की गई है। कार्तिक ने अपने घर का एक हिस्सा रजनीकांत के लिए मंदिर बनाने के लिए दे दिया।

फैन ने रजनीकांत की तारीफ की और उनके प्रति सम्मान जताया। कार्तिक ने एक्टर की तुलना भगवान से करते हुए कहा कि थलाइवा का ये मंदिर उनके सम्मान का प्रतीक है।

कार्तिक रजनीकांत के इतने बड़े फैन हैं कि वह सिर्फ उनकी फिल्में देखते हैं और किसी दूसरे एक्टर को फॉलो नहीं करते।

रजनीकांत के इस मंदिर के बारे में उनकी बेटी अनुसूया ने कहा कि वह थलाइवा की उसी तरह पूजा करते हैं जैसे पारंपरिक मंदिर में भगवान की पूजा की जाती है। रजनीकांत के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार साइको थ्रिलर फिल्म जेलर में नजर आए थे।

एक्टर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. जेलर ने 600 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार किया था। फिल्म में रजनीकांत के साथ विनायकन, मिरना मेनन, राम्या कृष्णन, वसंत रवि और योगी बाबू अहम भूमिका में नजर आए थे।

Rajnikanth अब अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसका नाम नान थलाइवर 170 है। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन टीजे ग्नानवेल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :

MC Stain Ready To Debut:’बस्ती का हस्ती’ रैपर डेब्यू करने को तैयार, बचपन तांगी मैं गुजरा, कै रात सड़क पर गुजारी

Gurpreet Kaur’s MMS Was Leaked:गुरप्रीत कौर का एमएमएस लीक होने के बाद सहज अरोड़ा ने करवा चौथ पर अपनी पत्नी का वीडियो शेयर किया, मचा हंगामा

TAGGED:
Share This Article