fbpx

Rajnikanth Collected 280 Crore From Makers:कोन हैं वो सुपरस्टार जिस ने एक फिल्म के लिए मेकर्स से वसूले 280 करोड़

admin
admin
5 Min Read

Rajnikanth India’s Highest Paid Actor:

Salman Khan और Shah Rukh Khan जैसे बड़े सितारों को एक सुपरस्टार ने फीस लेने के मामले में पीछे छोड़ दिया है. उनका नाम सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

India’s Highest Paid Actor:

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) 72 साल की उम्र में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं. उनकी ‘जेलर’ (Jailer) साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई है, लेकिन इन दिनों वह किसी और वजह से चर्चा में छाए हुए हैं.

दरअसल, मामला ये है कि रजनीकांत ने अपनी एक अपकमिंग फिल्म के लिए इतनी ज्यादा फीस वसूली है, जितनी सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जैसे सितारे चार्ज करने के बारे में सोच भी नहीं सकते हैं.

चर्चा में है Rajnikanth की अपकमिंग फिल्म

रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवर 171’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस मूवी को लोकेश कनगराज डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले कमल हासन की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘विक्रम’ का निर्देशन किया था.

बताया जा रहा है कि इस मूवी के लिए रजनीकांत ने मेकर्स से तगड़ी फीस वसूली है और रकम एक बिग बजट फिल्म के बराबर है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sun Pictures (@sunpictures)

Rajnikanth ने मेकर्स से वसूले 280 करोड़ रुपये

कोईमोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रजनीकांत ‘थलाइवर 171’ फिल्म के लिए 280 करोड़ रुपये की फीस ले रहे हैं.

बताया जा रहा है कि मेकर्स ने रजनीकांत को किसी एक विशेष क्षेत्र के लिए डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स लेने का ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. इस तरह रजनीकांत भारत के सबसे महंगे और इतनी ज्यादा फीस लेने वाले पहले इंडियन सुपरस्टार बन गए हैं.

2023 में चमकी Rajnikanth की किस्मत

बता दें कि 2.0′ के बाद रजनीकांत (Rajinikanth) की एक भी फिल्म बड़ी कामयाब साबित नहीं हुई. ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी. ‘पेट्टा’, ‘दरबार’ और ‘अन्नाटे’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बहुत कम बिजनेस कर पाई थीं, लेकिन साल 2023 में रजनीकांत ने बॉक्स ऑफिस पर कम उम्र के सितारों को जबरदस्त पटखनी दे दी.

रजनीकांत की ‘2.0’, पेट्टा’, ‘दरबार’ और ‘अन्नाटे’ जैसी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा पाईं। साल 2023 में रजनीकांत की ‘जेलर’ ने  दुनियाभर में 650 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन किया।

उनकी 2023 में रिलीज हुई तमिल मूवी ‘जेलर’ (Jailer) ने दुनियाभर में 650 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन के साथ इतिहास रच दिया है.

‘थलाइवर 171’ को लेकर चर्चा में है Rajnikanth

रजनीकांत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थलाइवर 171’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आए दिन इस फिल्म को लेकर नई अपडेट्स सामने आ रही है।

‘थलाइवर 171’ फिल्म को लोकेश कनगराज डायरेक्ट कर रहे हैं, जिन्होंने इससे पहले कमल हासन की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘विक्रम’ का निर्देशन किया था।

ऐसे में अब ‘थलाइवर 171’ को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट चरम सीमा पर है। फिल्म के साथ-साथ रजनीकांत की फीस को लेकर भी काफी बज बना हुआ है। खबरों की मानें तो इसके लिए रजनीकांत ने एक फिल्म के बजट के बराबर पैसे वसूले हैं।

‘थलाइवर 171’ के लिए मेकर्स से वसूले इतने करोड़ रुपये

कोईमोई डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, रजनीकांत ने ‘थलाइवर 171’ फिल्म के लिए 250 करोड़ रुपये से ज्यादा चार्ज किए हैं।

बता दें कि मेकर्स ने रजनीकांत से किसी एक विशेष क्षेत्र के लिए डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स लेने का ऑफर किया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए साफ मना कर दिया था। ऐसे में अब रजनीकांत भारत में इतनी फीस लेने वाले पहले सुपरस्टार बन गए हैं।

ये भी पढ़ें :

Khushi Kapoor’s Birthday Bash:जान्हवी कपूर बहन खुशी कपूर की बर्थडे पार्टी में बॉयफ्रेंड के साथ आईं, सुहाना खान दिखीं ‘बार्बी’ लुक में

Kamal Haasan Fees Today Are 150 Crore:कमल हासन की आज की फीस 150 करोड़ है, पहेली फिल्म के लिए मिले थे बस इतने

Share This Article