fbpx

Rajkumar Kohli’s Funeral:अरमान कोहली के पिता राजकुमार कोहली के अंतिम संस्कार में अरमान का दुख बाटें पहुंचे सोनू निगम, अभिनेता ने नम आंखों से दी पिता को श्रद्धांजलि

admin
admin
5 Min Read

Rajkumar Kohli Funeral:

फेमस डायरेक्टर राजकुमार कोहली का शुक्रवार की सुबह निधन हो गया.हाल ही में उनके अंतिम संस्कार का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें उनके बेटे और एक्टर अरमान कोहली रोते हुए नजर आए.

बॉलीवुड के चर्चित प्रोड्यूसर राजकुमार कोहली का 93 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने के कारण राजकुमार कोहली की मौत हुई थी। वहीं हाल ही में राजकुमार कोहली का अंतिम संस्कार हुआ, जिसमें परिवार के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी शामिल हुए।

राजकुमार कोहली (Rajkumar Kohli) की अंतिम विदाई से जुड़ा वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अंतिम संस्कार के वक्त अरमान कोहली की आंखें नम नजर आईं।

वहीं सोनू निगम भी दर्द बांटने के लिए उनके साथ-साथ ही रहे। राजकुमार कोहली के निधन से बॉलीवुड गलियारे में शोक की लहर है। हर किसी ने सोशल मीडिया के सहारे राजकुमार कोहली को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Director Rajkumar Kohli Passed Away:

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर और एक्टर अरमान कोहली के पिता राजकुमार कोहली का आज निधन हो गया. जानकारी के अनुसार राजकुमार ने 95 साल की उम्र में आखिरी सांसे ली.

वहीं हाल ही में उनकी अंतिम विदाई का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें पिता को खोने के बाद अरमान कोहली काफी रोते हुए नजर आ रहे हैं.

पिता को रोते हुए Armman Kohli ने दी अंतिम विदाई

राजकुमार कोहली की अंतिम विदाई का ये वीडियो Instant Bollywood ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. वीडियो में अरमान अपने पिता के शव को एंबुलेंस से नीचे उतारते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में अरमान व्हाइट कुर्ते पायजामे पहने हुए हैं. वहीं पिता को विदा करते हुए एक्टर की आंखें आंसुओं से भरी हुई भी नजर आईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अरमान का दुख बांटने पहुंचे सोनू निगम

इस दौरान अरमान का दुख बांटने के लिए पहुंचे और राजकुमार की अर्थी को कंधा देते हुए भी दिखाई दिए. वीडियो में अरमान पिता के शव को देखकर रोते हुए भी नजर आ रहे हैं.

उनके इस वीडियो ने एक्टर के फैंस को भावुक कर दिया है. सोशल मीडिया पर हर कोई अरमान कोहली को सांत्वना देते हुए नजर आ रहा है.

बाथरूम में मिला था Rajkumar Kohli का शव

बता दें कि राजकुमार कोहली का निधन आज यानि शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे हुआ है. जानकारी के अनुसार सुबह राजकुमार कोहली नहाने के लिए बाथरूम में गए थे और कई देर तक बाहर नहीं आए.

ऐसे उनके बेटे अरमान को शक हुआ और जब उन्होंने दरवाजा तोड़ा उनके पिता फर्श पर गिरे हुए थे. इसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Rajkumar Kohli ने इन फिल्मों को किया था डायरेक्ट

बता दें कि राजकुमार कोहली ने अपने करियर में हिंदी सिनेमा को ‘नौकर बीवी का’, ‘लुटेरा’ ‘नागिन’, ‘जानी दुश्मन’, ‘दुल्ला भट्टी’, ‘बदले की आग’, ‘जैसी फिल्में दी है. बात करें अरमान की तो कई फिल्मों में नजर आने के बावजूद भी वो एक सफल एक्टर नहीं बन पाए.
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार कोहली (Rajkumar Kohli) बाथरूम में मृत पाए गए थे। बताया जा रहा है कि वह सुबह नहाने के लिए गए थे।

लेकिन जब काफी देर तक राजकुमार कोहली बाहर नहीं निकले तो अरमान कोहली ने गेट खोलने की कोशिश की। वह गेट तोड़कर बाथरूम में घुसे, जहां उन्होंने पिता राजकुमार कोहली को मृत पाया।

Rajkumar Kohli के नाम दर्ज हैं ये हिट फिल्में

बता दें कि राजकुमार कोहली (Rajkumar Kohli) के खाते में कई हिट फिल्में मौजूद हैं। इसमें ‘जानी दुश्मन’, ‘नागिन’, ‘नौकर बीवी का’, ‘पति पत्नी और तवायफ’ और ‘बदले की आग’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

बता दें कि अपनी फिल्मों से राजकुमार कोहली ने कई सितारों को भी सुपरस्टार बनने में मदद की।

ये भी पढ़ें :

Hritik Roshan Preparation For Dhoom 2 Was So Hard:धूम 2 में रितिक रोशन ने आर्यन सिंह के किरदार के लिए ली थी इन तीन कलाकारों से प्रेरणा

Sanjay Dutt Didn’t Get Any Special Facility:पूर्व आईपीएस अधिकारी ने किया बड़ा दावा, जेल में संजय दत्त को नहीं मिली थी विशेष सुविधा

Share This Article