fbpx

रजनीकांत की पुरानी फ्लॉप फिल्म ‘बाबा’ ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर तहलका, थिएटर में लगी दर्शकों की भीड़

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने ऐसा कारनामा कर दिखाया गया है जो बड़े से बड़ा स्टार भी ना कर पाए। उन्होंने अपनी दो दशक पुरानी फ्लॉप फिल्म ‘बाबा’ (Baba) की दोबारा रिलीज के बाद एक बार फिर अपनी स्टार पावर साबित कर दी। बता दें कि सुरेश कृष्ण द्वारा निर्देशित 2002 की इस फिल्म पर फैंस जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं जिसे 12 दिसंबर को एक्टर के 72वें जन्मदिन पर डिजिटल रूप से सुधाकर और बेहतर बनाकर फिर से रिलीज किया गया है।

इस फिल्म में रजनीकांत और मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) ने अहम रोल किया था। उनके साथ फिल्म में आशीष विद्यार्थी, विजयकुमार और सयाजी शिंदे भी सपोर्टिंग रोल में नजर आए। साथ ही, म्यूजिक लीजेंड और ऑस्कर विनर एआर रहमान (AR Rahman) ने फिल्म को संगीत दिया है।

रजनीकांत की दो दशक पुरानी फ्लॉप फिल्म ‘बाबा’

v

‘बाबा’ की कहानी एक नास्तिक (रजनीकांत) के इर्द-गिर्द घूमती है जिसका दृष्टिकोण किसी से मिलने के बाद बदल जाता है। बता दें कि ये फिल्म रजनीकांत के लिए काफी खास थी क्योंकि उन्होंने ही इसकी कहानी और पटकथा लिखी थी और वह फिल्म के निर्माता भी थे। हालांकि, ‘बाबा’ बॉक्स ऑफिस पर पिट गई। अब 20 साल बाद फिल्म को आखिरकार लोगों का प्यार नसीब हुआ है।

फिल्म ने 17 दिसंबर तक बॉक्स ऑफिस पर 6 करोड़ रुपये के आसपास कमाई कर ली थी। बता दें कि तमिलनाडु और अन्य दक्षिण भारतीय राज्यों में हाउसफुल शो देखे जा रहे हैं। भारत के अलावा, बाबा को विदेशों में भी फिर से रिलीज किया गया है।

रजनीकांत की फिल्म ‘बाबा’ पर फैंस ने लुटाया प्यार
रोबोट फेम एक्टर की फिल्म को अब दशकों बाद फैंस का प्यार मिल रहा है। फैंस अब फिल्म के दोबारा रिलीज होने का जश्न मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी ‘बाबा’ को लेकर फैंस का क्रेज देखने को मिल रहा है। लोग लगातार दर्शकों से भरे थिएटर हॉल की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं।

वही एक वीडियो के अनुसार, फिल्म निर्माता कलैप्पुली एस थानु ने दावा किया कि फिर से रिलीज होने के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया। फैंस लगातार फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघर जा रहे हैं जिसकी वजह से स्क्रीन की संख्या को भी 300 से बढ़ाकर 400 करना पड़ा।

Share This Article