fbpx

Rahul Vaidya ने प्रेग्नेंट पत्नी Disha को गिफ्ट की ‘रोलेक्स’ घड़ी, कहा- ‘तुम्हारा वक्त बदलने वाला’

admin
admin
3 Min Read

स्टार कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार (Disha Parmar) बड़ी ही बेसब्री के साथ अपने पहले बच्चे के आगमन का इंतजार कर रहे हैं। मई 2023 में दिशा ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। हालांकि, इसकी कोई प्लानिंग नहीं थी। खैर, अब दोनों दिशा की नौ महीने की जर्नी के हर पल का आनंद ले रहे हैं। दरअसल, राहुल अपनी प्रेग्नेंट पत्नी को लाड़-प्यार दे रहे हैं और उनके साथ रानी की तरह व्यवहार कर रहे हैं। हाल ही में, राहुल ने दिशा को एक प्यारा सा सरप्राइज दिया और उनके इस अंदाज ने सभी को हैरान कर दिया।

राहुल वैद्य ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी दिशा परमार को गिफ्ट की ‘रोलेक्स’ घड़ी
14 जुलाई 2023 को दिशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया। होने वाली मां ने खुलासा किया कि कैसे उनके पति राहुल ने उन्हें एक महंगे उपहार और एक प्यारे नोट से सरप्राइज कर दिया। क्लिप में हम दिशा को यह कहते हुए सुन सकते हैं, ‘यह क्या है?’ राहुल ने उनके बेबी बंप की कॉपी करते हुए हाथ का इशारा किया और कहा, “तुम्हारा वक़्त बदलने वाला है।”

गिफ्ट बॉक्स खोलते समय दिशा सबसे ज्यादा खुश नजर आईं। यह एक खूबसूरत डायल वाली ‘रोलेक्स’ ब्रांड की घड़ी थी। उन्होंने अपने पति के गालों पर किस करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया। इसके साथ दिशा ने लिखा, “मेरे बेबी ने मुझे मेरी पहली रोलेक्स दी और मैं शांत नहीं रह सकती! @rahulVaidyaarkv धन्यवाद। ये लेडी बहुत खुश है!”

जब दिशा परमार ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर पर पति राहुल वैद्य की प्रतिक्रिया की थी शेयर
हाल ही में, दिशा एक इवेंट में पहुंचीं, जहां उनसे उनकी प्रेग्नेंसी पर उनके पति राहुल वैद्य की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया। इस पर दिशा ने खुलासा किया कि वह हैरान थे, क्योंकि उन्होंने इसकी प्लानिंग नहीं की थी और यह सब अचानक हो गया। दिशा ने यह भी साझा किया था कि राहुल शहर में नहीं थे और उन्होंने राहुल को वीडियो कॉल करके प्रेग्नेंसी की न्यूज दी।

उन्होंने कहा था, “वह हैरान थे, क्योंकि ईमानदारी से कहूं, तो इसकी प्लानिंग नहीं थी। यह अचानक हुआ और वह काम कर रहे थे, गोवा में कहीं एक शो के लिए गए थे और मैंने उन्हें यह बताने के लिए वीडियो कॉल किया। वह बहुत खुश थे, वह हमेशा से बच्चों से प्यार करते हैं।”

Share This Article