fbpx

Pushpa 2 The Rule : सुकुमार फिल्म में अल्लू अर्जुन की अंगूठियों के महत्व को डिकोड करना

admin
admin
4 Min Read
Pushpa 2 The Rule

Pushpa 2 The Rule:

अल्लू अर्जुन की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म Pushpa 2 The Rule के निर्माताओं ने जल्द ही फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। पोस्टर देखकर प्रशंसक उत्सुक हो गए। क्या आपको यह पसंद आया? हमसे जुड़ें और हम उंगलियों की अंगूठियों के पीछे के अर्थ को समझेंगे।

Pushpa 2 The Rule हाल ही में इंटरनेट पर आग लग गई जब बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज की तारीख की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। Pushpa 2 The Rule 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। इससे प्रशंसकों में उत्साह पैदा हो गया है, क्योंकि उन्होंने अब रिलीज की तारीख की उलटी गिनती शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर फिल्म के निर्माता माइथरी मूवी मेकर्स ने पोस्ट किया, “दिनांक 15 अगस्त 2024 चिह्नित करें – #Pushpa2TheRule दुनिया भर में भव्य रिलीज, पुष्पा राज बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने के लिए वापस आ रही हैं।”

सम्बंधित खबर

रिलीज की तारीख के अलावा, प्रशंसक नए पोस्टर से काफी प्रभावित हुए – भले ही इसमें मुख्य अभिनेता का खुलासा नहीं किया गया हैअल्लू अर्जुनका चेहरा.

fhzdes

Pushpa 2 The Rule के नवीनतम पोस्टर को डिकोड करना

रिलीज डेट के साथ, निर्माताओं ने एक पोस्टर भी साझा किया जिसने प्रशंसकों का ध्यान खींचा है। पुष्पा (अल्लू अर्जुन) का चेहरा उजागर किए बिना, पोस्टर हमें एक दृश्य के माध्यम से उनके चरित्र रेखाचित्र की एक झलक देता है।

नए पोस्टर में एक हाथ है, संभवतः पुष्पास का। वह अपनी छोटी उंगली में रूबी-पन्ना क्वार्ट्ज से सजी अंगूठी पहने नजर आ रहे हैं, जबकि उनके नाखून पर लाल नेल पेंट लगा हुआ है। ज्योतिषियों के अनुसार, माणिक और पन्ना का एक साथ संयोजन सौभाग्य और शानदार लुक ला सकता है।

वह अपनी अनामिका उंगली में नवरत्न-पत्थर की अंगूठी पहने नजर आ रहे हैं। ज्योतिषियों के अनुसार, इसे पहनना वित्तीय समृद्धि, व्यावसायिक विकास और अच्छे स्वास्थ्य का प्रतीक है।

वह अपनी तर्जनी उंगली में एक ठोस आयताकार आकार की सोने की अंगूठी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, यह स्पष्ट नहीं है कि इस पर क्या अलंकृत है। उनके हाथ सोने और हीरे के कंगनों से भरे हुए हैं। दूसरी ओर, सिगरेट के धुएं के कारण यह स्पष्ट रूप से धुंधला दिखाई देता है; हालाँकि, कोई घड़ी और कंगन की झलक देख सकता है। बैकग्राउंड में गोल विंटेज चश्मा भी मौजूद है.

पुष्पा के बारे में

पुष्पा: द राइज़ में अर्जुन मुख्य भूमिका में थे। यह एक्शन थ्रिलर लाल चंदन की तस्करी की पृष्ठभूमि पर आधारित थी और इसमें तस्करों और पुलिस अधिकारियों के बीच आमना-सामना हुआ था। दिसंबर 2021 में तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने अपने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में 300 करोड़ की कमाई की थी।

अभिनेता फिल्म के सीक्वल के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं, जिसका नाम पुष्पा: द रूल है। निर्देशकसुकुमारइस फिल्म में फहद फासिल और भी अभिनय करेंगेRashmika Mandanna.

 

 

 

ये भी पढ़ें :

Share This Article