fbpx

प्रियंका ने पहली बार दिखाया बेटी मुलती का चेहरा, फैन ने कहा, ‘पापा निक की कॉर्बन कॉपी’

Editor Editor
Editor Editor
4 Min Read

ग्लोबन आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie Chopra Jonas) एक साल की हो चुकी हैं। हालांकि, पिछले एक साल से प्रियंका के फैंस को उनकी बेटी मालती के चेहरे की झलक का इंतजार था, जो अब जाकर पूरा हुआ है। जी हां, दरअसल 30 जनवरी 2023 को प्रियंका ने पहली बार अपनी बेटी मालती का पूरा चेहरा रिवील किया।

दरअसल, 30 जनवरी 2023 को मालती के पिता निक जोनस और उनके भाइयों ने ‘हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार’ हासिल किया और यही वो इवेंट था, जब पहली बार मालती ने अपनी सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई। इस इवेंट में प्रियंका के साथ जो जोनस की पत्नी सोफी टर्नर भी मौजूद थीं। हालांकि, सभी कैमरों की स्पॉटलाइट सिर्फ मालती पर ही टिकी थीं, जो एक सफेद टॉप में सुपर क्यूट लग रही थीं। क्रीम कलर के स्वेटर और मैचिंग शॉर्ट्स व क्यूट बो के साथ मालती बेहद प्यारी लग रही थीं, जिनसे नजरें हटाना बेहद मुश्किल था। प्राउड मॉम प्रियंका चोपड़ा, जो अपनी बेटी की पहली सार्वजनिक उपस्थिति को लेकर काफी उत्साहित थीं, वह ब्राउन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में स्टाइलिश दिख रही थीं। लोकप्रिय स्टार ने अपने लुक को अर्थी-टोन्ड मेकअप, एक जोड़ी स्टेटमेंट ग्लास और गोल्डन इयररिंग्स के साथ पूरा किया था। मां-बेटी की जोड़ी के साथ, सोफी टर्नर, केविन जोनस की पत्नी डेनियल और उनकी बेटियों सहित जोनस परिवार के सदस्य और जोनस भाइयों के माता-पिता समारोह में शामिल हुए थे।

‘ईटी ऑनलाइन’ की लेटेस्ट रिपोर्टों के अनुसार, निक जोनस, जो अपने भाइयों के साथ मंच पर शामिल हुए, जब उन्होंने ‘हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार’ को स्वीकार किया, तो उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी को विशेष रूप से बधाई दी। उन्होंने कहा, “मेरी खूबसूरत पत्नी के लिए, आप पागलपन में शांत हैं, तूफान में चट्टान हैं और मैंने आपसे शादी की, यह बात मुझे बहुत पसंद है। यह सबसे बड़ा उपहार है। मुझे आपके साथ माता-पिता बनना पसंद है, इसलिए मालती मैरी, ‘हाय, बेब’ मैं 15 साल में आपके साथ यहां वापस आने और अपने दोस्तों के सामने आपको शर्मिंदा करने का इंतजार नहीं कर सकता।” जैसे ही मालती की ये तस्वीरें सामने आईं, फैंस ने उन्हें अपने पिता की ‘कार्बन कॉपी’ बताया।

हाल ही में, प्रियंका चोपड़ा ने ‘वोग’ के साथ अपने साक्षात्कार में अपनी सरोगेसी जर्नी के बारे में बात की थी, साथ ही ये भी बताया था कि उन्होंने सरोगेसी का विकल्प क्यों चुना था। प्रसिद्ध अभिनेत्री ने कहा था, “मुझे मेडिकल इश्यूज थे। यह एक आवश्यक कदम था और मैं बहुत आभारी हूं कि मैं उस स्थिति में थी, जहां मैं ऐसा कर सकती थी।” प्रियंका की प्रतिक्रिया तब आई थी, जब नई मां पर अपनी गर्भावस्था को ‘आउटसोर्स’ करने और यहां तक कि गर्भ को ‘किराए पर लेने’ और ‘रेडी-मेड’ बच्चे को चुनने का आरोप लगाया गया था। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

Share This Article