fbpx

परिणीति चोपड़ा की सगाई में प्रियंका ने निभाई बड़ी बहन की सारी रस्में, परिणीति की आंखों से छलक उठे आंसू

admin
admin
3 Min Read

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक प्रियंका चोपड़ा भले ही भारत में बहुत कम मौकों पर नजर आती हो लेकिन उनके घर पर जब भी कोई कार्यक्रम होता है तब उसमें प्रियंका चोपड़ा जरूर शामिल होती नजर आती है। हाल ही में उसका नजारा तब देखने को मिला जब उनकी खूबसूरत बहन परिणीति चोपड़ा की सगाई 13 मई को थी।

dfrty

इस सगाई समारोह में हरे कलर के लहंगे में प्रियंका चोपड़ा बहुत खूबसूरत नजर आ रही थी और उन्होंने अपनी बड़ी बहन के उत्तरदायित्व को बहुत खूबसूरत तरीके से निभाया जिसे देखकर सभी लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं प्रियंका चोपड़ा ने कैसे खूबसूरत तरीके से अपनी छोटी बहन की सगाई समारोह संपन्न करवाई जिसे देख कर परिणीति के आंखों में भी आंसू आ गए और वह अपनी बहन के गले लग गई।

bv

परिणीति चोपड़ा और राघव की धूमधाम के साथ संपन्न हुई सगाई: राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की नज़दीकियां इस साल की शुरुआत से ही देखी जा रही थी। इन दोनों कपल की नज़दीकियां आखिरकार 13 मई को सबके सामने आ गई जब दिल्ली में बहुत धूमधाम के साथ इन दोनों का सगाई समारोह हुआ। इस मौके पर परिणीति चोपड़ा के पूरे परिवार वाले पहुंचे हुए थे लेकिन लोगों की नजर देसी गर्ल प्रियंका के ऊपर टिकी हुई थी जो सात समंदर पार से अपनी बहन की सगाई समारोह में पहुंची थी।

fyct

प्रियंका चोपड़ा ने बड़ी बहन के रस्मो को बहुत शानदार तरीके से निभाया और सभी कर्तव्यों को निभाती नजर आई जिसे देखकर खुद परिणीति चोपड़ा की आंखों में आंसू आ गए। आइए आपको बताते हैं परिणीति चोपड़ा आखिर किस वजह से इस दौरान अपने आंखों में आंसू ला कर रोने लगी तो उनके मंगेतर राघव चड्ढा उन्हें चुप करवाते नजर आए।

jgcf 1

राघव चड्ढा ने पोंछे परिणीति चोपड़ा के आंसू: परिणीति चोपड़ा की धूमधाम के साथ 13 मई को राघव चड्ढा के साथ सगाई समारोह संपन्न हो गई। इस मौके पर बहुत ही खूबसूरत तरीके से इन दोनों ने सफेद कलर का परिधान पहन रखा था जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा था। इस मौके पर परिणीति चोपड़ा बेहद भावुक भी हो गई क्योंकि राघव चड्ढा से शादी करने के लिए उन्होंने काफी जतन किए थे और अब जाकर उनका सपना पूरा हो रहा था।

अपने मंगेतर के गले लगकर परिणीति चोपड़ा आंसू बहा रही थी और इस मौके पर राघव चड्ढा ने उन्हें सहारा दिया। जिस किसी ने भी दोनों खूबसूरत कपल को इस दौरान एक दूसरे को सहारा देते हुए देखा तब सभी लोग इन दोनों की जोड़ी की जमकर तारीफ करने लगे और यह कहते नजर आए कि परिणीति चोपड़ा और राघव की जोड़ी एक दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत नजर आ रही है।

Share This Article