fbpx

अपने ही घर में शाहिद के साथ रंगे हाथों पकड़ी गई थी प्रियंका चोपड़ा,जानें फिर क्या हुआ

admin
admin
3 Min Read

प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उनकी गिनती ए-लिस्ट सेलेब्स में होती है. हाल ही में उन्होंने पॉप स्टार निक जोनस के साथ अपनी शादी को 3 साल पूरा किया है. दोनों ने अपनी शादी के दिन की कमाल की तस्वीरें शेयर की हैं.हालाँकि, शादी से पहले प्रियंका कभी शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं, जिन्होंने अब मीरा राजपूत से शादी कर ली है और उनके दो बच्चे हैं. कमीने की शूटिंग के दौरान दोनों में नजदीकियां आ गईं और समय के साथ इनका रिश्ता बढ़ता गया.

fydr

रजत शर्मा की आप की अदालत के एक एपिसोड में प्रियंका ने शाहिद के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी. उनसे सुबह-सुबह शाहिद द्वारा प्रियंका के घर का दरवाजा खोलने की अफवाहों के बारे में पूछा गया, जब आयकर विभाग के अधिकारियों ने मुंबई में उनके आवास पर छापा मारा.

juyfdr

प्रियंका ने बताया कि चूंकि शाहिद उसका पड़ोसी था, उसने उसे फोन करने का फैसला किया और वह पूरी प्रक्रिया के दौरान उसके साथ रहने आया. उस दौरान कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि प्रियंका की मां घर पर नहीं थीं और पिता शहर से बाहर थे.

बाद में, रजत ने उनसे आई-टी टीम को उनके गद्दे के नीचे 6 करोड़ रुपये मिलने के बारे में भी बताया, जिस पर देसी गर्ल ने आरोपों से इनकार किया. पीसी ने कहा कि उन्हें भारत में सबसे अधिक करदाताओं में से एक होने पर गर्व था और जब आई-टी टीम ने उनके घर का दौरा किया तो उन्हें कोई चिंता नहीं थी.

kbjugv

द टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, I-T विभाग के सूत्रों ने कहा, “अभिनेता शाहिद, जो यारी रोड पर राज क्लासिक में भी रहते हैं, अभिनेत्री के घर पर मौजूद थे, जब I-T अधिकारियों ने उनके दरवाजे की घंटी बजाई. छापेमारी से दोनों काफी सदमे में हैं. शाहिद वहां से तुरंत नहीं जा सके. इसलिए वह कुछ देर वहीं रहे.”

प्रियंका के करीबी एक अन्य सूत्र ने पुष्टि की और कहा, “हां, शाहिद प्रियंका के घर पर मौजूद थे जब I-T छापा मारा गया था.” मुंबई मिरर के अनुसार, प्रियंका के माता-पिता, जो उसी मंजिल पर दूसरे अपार्टमेंट में रहते हैं. वो आईटी रेड के दौरान मौजूद थे.

Share This Article