fbpx

प्रियंका चोपड़ा ने खोले अपने बेडरूम सीक्रेट्स कहा कि निक मुझे पूरी सोने नहीं देते…

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना प्रियंका चोपड़ा की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है, जिस अंदाज में इन्होंने हॉलीवुड एक्टर और सिंगर निक जोनास से शादी की थी, उसके बाद से हर कोई इनका दीवाना है. प्रियंका ने वर्ष 2018 में निक के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधी गई थी,

तब से ये वे अपने पति के साथ विदेश में ही शिफ्ट हो गई हैं, अब अभिनेत्री कभी-कभी भारत आती है. हालांकि भारत में एक्ट्रेस को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है, अभिनेत्री के जो इनके दीवाने पहले थे, उससे कहीं ज्यादा आज भी इनके दीवाने भारत में मौजूद हैं.

यही वजह रहती है कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल इन्होंने पति निक को लेकर कुछ पर्सनल सीक्रेट के खुलासे किये हैं। प्रियंका ने जहां एक तरफ अपने बेडरूम सीक्रेट्स खोलें हैं, तो वहीं दूसरी तरफ इन्होंने पति निक की टांग खींचते हुए तारीफ भी की है।

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि जब निक मुझे प्यार भरे अंदाज से देखते है, तो मैं उनसे कहती हूं कि एक मिनट रुको मैं थोड़ा मेकअप कर लेती हूं। प्रियंका ने आगे कहा कि जब मैं बहुत नींद में होती हूं फिर भी निक मुझे प्यार भरे अंदाज से निहारते रहते है।

इस दौरान निक मेरी आंखों को देखते रहते हैं। प्रियंका ने कहा कि निक की ये आदत बेहद अजीबोगरीब है, लेकिन मुझे निक की हर आदत पसंद है क्योंकि मैं निक से बेहद प्यार करते हैं, और वो भी मुझे बहुत प्यार करते हैं। बता दे प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं

Share This Article