fbpx

माता-पिता को खोने के बाद बुरी तरह से टूट गई थी प्रीति जिंटा, सलमान खान के सहयोग से बनी सुपरस्टार,जानिए पूरी कहानी

admin
admin
2 Min Read

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की सुपरस्टार है और उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। अपनी खूबसूरती और क्यूटनेस से प्रीति जिंटा ने एक समय में सबका दिल जीत लिया था।आपको बता दें कि कभी परदे पर खिल खिलाने वाली और हंसने वाली प्रीति जिंटा ने हमेशा बहुत सारे दुखों का सामना किया है। प्रीति जिंटा के अगर पूरी जिंदगी को उठा कर देखे तो उन्होंने एक नहीं बल्कि अनेक तरह के परेशानियों का सामना किया है।

अपने माता-पिता को खोने के बाद प्रीति जिंटा पूरी तरह से टूट गई थी और उन्होंने अपने माता-पिता को खोने के बाद कई सालों तक डिप्रेशन का सामना किया है। उसके बाद अपने दादी के सहयोग से प्रीति जिंटा ने यह बड़ी कामयाबी हासिल की।

yudtc

फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है। प्रीति का बचपन बहुत ही कठिनाई से भरा था, क्योंकि बचपन में ही उनके मां-बाप का साया उनके सिर से उठ गया था। अपने ग्रैडपैरेंट्स के साथ रहकर प्रीति ने अपनी जिंदगी की लड़ाई लड़ी है। उनके पैरेंट्स के साथ हुए एक हादसे ने उनकी जिंदगी को हिलाकर रख दिया था। प्रीति आज भी उस मंजर को याद कर परेशान हो जाती हैं, क्योंकि इस हादसे से वह छह महीने तक सदमे में रही थीं।

ytf 2

प्रीति जिंटा पुराने दिनों को याद करते हुए टॉक शो ‘रॉन्देवू विद सिमी ग्रेवाल’में बताया था कि जब वह 13 साल की थीं तब उनके पापा की कार एक्सीडेंट में मौत हो गई थी, जबकि दो साल तक उनकी मां बिस्तर पर मौत से संघर्ष करती रही थीं।

uyfgv

प्रीति जब 15 साल की थीं तब उनकी मां भी इस दुनिया को छोड़ कर चली गई थीं। साल 2009 में ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को एक साथ गोद लिया है और इन बच्चियों को पूरा खर्चा उठाती हैं और साल दो बार उनसे मिलने भी जरूर आती हैं।

Share This Article