fbpx

सोमनाथ मंदिर में दर्शन कर गदगद हुई Preity Zinta, सोशल मीडिया पर बताया, दर्शन कर कैसा लगा?

सोमनाथ मंदिर में दर्शन कर गदगद हुई Preity Zinta, सोशल मीडिया पर बताया, दर्शन कर कैसा लगा?

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रील साझा की है जिसमें वह एक पीले दुपट्टे के साथ एक सफेद पारंपरिक पहनावा में देखी जा सकती हैं। अभिनेत्री के साथ उनकी मां नीलप्रभा जिंटा भी थीं और उन्होंने खुलासा किया कि ‘यह यात्रा’ उनके लिए थी।नोट में, उसने कहा कि वह हमेशा अपनी माँ की आभारी रहेगी क्योंकि उसने अभिनेत्री से 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने का आग्रह किया। प्रीति जिंटा ने गुजरात के सोमनाथ मंदिर का दौरा किया और अब उन्होंने अपना ‘जादुई’ अनुभव सोशल मीडिया पर शेयर किया है. मंदिर जाने के बाद उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह विनम्र थीं और अहसास वास्तविक था।

प्रीति जिंटा ने गुजरात में सोमनाथ मंदिर का दौरा
प्रीति जिंटा ने गुजरात के सोमनाथ मंदिर का दौरा किया। उसने खुलासा किया कि वह हमेशा अपनी माँ की आभारी रहेगी क्योंकि उसने 12 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन करने पर जोर दिया।

प्रीति जिंटा के पोस्ट के एक अंश में लिखा है, “जैसे ही मैं प्रार्थना करने के लिए झुकी, मुझे एहसास हुआ कि मेरी माँ सिर्फ एक संदेशवाहक थीं। यह यात्रा मेरे लिए थी।

भोले नाथ मुझे वहां चाहते थे। वह एहसास असली और जादुई था। मैं हमेशा उनकी आभारी रहूंगी।” इस बेहद संतोषजनक और आध्यात्मिक यात्रा को शुरू करने के लिए मेरी मां।”

Related articles