अपने बेटे के कारण 56 साल की उम्र में प्रकाश राज को करनी पड़ी फिर से शादी

अपने बेटे के कारण 56 साल की उम्र में प्रकाश राज को करनी पड़ी फिर से शादी

अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले अभिनेता प्रकाश राज एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. प्रकाश राज अपने बयानों की वजह से हमेशा ही मीडिया में छाए रहते हैं लेकिन इस बार वह अपने किसी बयान की वजह से नहीं बल्कि अपनी दूसरी शादी की वजह से सुर्खियों में आए हैं.

56 साल के हो चुके प्रकाश राज ने पोनी वर्मा से हाल ही में शादी की है. प्रकाश राज ने साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड सिनेमा को भी बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं, बता दें कि 24 अगस्त को प्रकाश राज ने अपने बेटे के लिए पोनी वर्मा से दोबारा शादी की. ये शादी इन दोनों ने अपने बेटे को दिखाने के लिये की थी , 24 अगस्त को इनकी सालगिरह थी.

बता दें कि इन दोनों की शादी 11 साल पहले हो चुकी है लेकिन अभी इन दोनों की शादी और किस करते हुए की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आपको बता दें कि प्रकाश राज लोकसभा चुनाव भी लड़ चुके हैं लेकिन उन्हें इस चुनाव में करारी हार का सामना करना पड़ा था. अपनी दूसरी शादी की वजह से चर्चाओं में आए प्रकाश राज बेहद आलीशान जिंदगी जीते हैं.

वांटेड और सिंघम जैसी सुपरहिट फिल्मों से दर्शकों के दिल में अपनी पहचान बनाने वाले जयकांत शिकरे यानी प्रकाश राज की संपत्ति के बारे में बात करें तो इनके पास कुल 26 करोड रुपए की संपत्ति बताई जाती है. इनकी कमाई के बारे में बात करें तो सालाना प्रकाश राज ढाई करोड रुपए कमाते हैं. इन्हें इनकी शानदार प्रतिभा के लिए इन्हें कई फिल्म से जुड़े अवार्ड मिल चुके हैं. अक्सर प्रकाश राज को फिल्मों में विलेन के रूप में देखा जाता है लेकिन ये अपनी रियल लाइफ में बेहद शांत स्वभाव के धनी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि पोनी वर्मा से शादी करने से पहले भी प्रकाश राज पहले शादी कर चुके थे. पोनी वर्मा उनकी दूसरी पत्नी है इनकी पहली पत्नी का नाम ललिता कुमारी था, इनकी मुलाकात पोनी वर्मा से एक फिल्म के सेट पर हुई थी जहां इनकी दोस्ती हुई और कुछ दिनों बाद ही दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए.

प्रकाश राज अक्सर अपनी मोदी विरोधी छवि के लिए भी जाने जाते हैं. एक बार इन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाए थे और उनसे उनकी डिग्री मांगी थी यह बात उस दौरान की है जब साल 2020 में प्रधानमंत्री ने छात्रों के साथ वार्ता की थी. उसी दौरान प्रकाश राज ने मोदी से उनकी शिक्षा की डिग्री मांगी थी.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *