fbpx

हाथ में पूजा की थाली और माथे पर तिलक, सफेद सूट पहन मां काजोल संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं न्यासा

admin
admin
2 Min Read

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने रविवार को बेटी न्यासा देवगन के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचकर भगवान के दर्शन किए. दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.हाथ में पूजा की थाली और माथे पर तिलक, सफेद सूट पहन मां काजोल संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं न्यासा काजोली की बेटी न्यासा व्हाइट कुर्ता सलवार में दिखीं. उन्होंने मैचिंग कलर का दुपट्टा कैरी किया था.

ydr

हाथ में पूजा की थाली और माथे पर तिलक, सफेद सूट पहन मां काजोल संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं न्यासा काजोल फ्लोरल प्रिंटेड कुर्ता पहने हुए नजर आईं. इसके अलावा उन्होंने ब्राउन कलर के सनग्लासेस पहन रखे थे.

gtjfrd

हाथ में पूजा की थाली और माथे पर तिलक, सफेद सूट पहन मां काजोल संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं न्यासा न्यासा ने पूजा की थाली पकड़ रखी है, जिसमें नारियल और फूल हैं. उन्होंने माथे पर तिलक लगा रखा है.

ghtr

हाथ में पूजा की थाली और माथे पर तिलक, सफेद सूट पहन मां काजोल संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं न्यासाकाजोल और न्यासा के आस पास भीड़ देखी जा सकती है. उनकी सिक्योरिटी के लिए पुलिस भी नजर आ रही है.

hhhhhhhhmcgt

हाथ में पूजा की थाली और माथे पर तिलक, सफेद सूट पहन मां काजोल संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं न्यासान्यासा अक्सर वेस्टर्न आउटफिट में नजर आती है लेकिन ट्रेडिशनल कपड़ों में भी उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया है.

hjydt

हाथ में पूजा की थाली और माथे पर तिलक, सफेद सूट पहन मां काजोल संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं न्यासावर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल पिछली बार फिल्म सलाम वेंकी में नजर आई थीं.

gtydr

हाथ में पूजा की थाली और माथे पर तिलक, सफेद सूट पहन मां काजोल संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं न्यासा रेवती के निर्देशन में बनी इस मूवी में काजोल ने विशाल जेठवा की मां का किरदार निभाया था.

Share This Article