fbpx

Pooja Bhatt Again Expressed Her Pain About Her Marriage:पूजा भट्ट का फिर से छलका दर्द टूटी शादी पर, कहा ‘मैं ये तक भूल गई थी कि मैं कौन हूं, शराब को सहारा लिया था’

admin
admin
7 Min Read

About Pooja Bhatt:

एक्ट्रेस Pooja Bhatt अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रही. हाल ही में एक्ट्ररेस ने अपनी टूटी हुई शादी से लेकर नशे की लत को लेकर खुलकर बात की है.

Pooja Bhatt As A Director:

90 के दशक की एक्ट्रेस व डायरेक्टर Pooja Bhatt ने हाल ही में पर्दे पर वापसी की थी. वे रिएलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आई थी. शो में उन्होंने अभी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले थे. वहीं, एक बार फिर पूजा भट्ट ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की है.

Pooja Bhatt ने अपनी टूटी शादी पर की बात

 हाल ही में Pooja Bhatt Unchain My Heart बुक लॉन्च इवेंट का हिस्सा रही थी. इस इवेंट के दौरान ही उन्होंने अपनी मनीष मखीजा के साथ टूटी हुई शादी से लेकर नशे की लत तक पर खुलकर बात की.

इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि- “मैंने ऐसी शादी में थी जो टूट रही थी.हालांकि, ये किसी कारण नहीं था लेकिन इसमें बोरियत थी. हम में से किसी ने एक दूसरे को धोखा नहीं दिया था लेकिन हमे एक दूसरे में दिलचस्पी भी खत्म हो रही थी.

एक औरत के रूप में मुझे फील हो रहा था कि समाज के लिए जो मैंने बॉक्स तय किया है उस पर रहते-रहते मैं खुद को ही खो रही थी. कुछ समय बाद तो मुझे महसूस हुआ कि मैं एक ऐसी शादी में फंस गई हूं जो काम नहीं कर रही है.

इस शादी में मैंने अपना अस्तित्व खो दिया था. मैं भूल गई थी कि मैं कौन हूं. हालांकि , वे बहुत ही अच्छे इंसान थे लेकिन मैं खुद को अकेला महसूस करती थी”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

इस तरह नशे की लत से बाहर आईं Pooja Bhatt

इस दौरान Pooja Bhatt ने ये भी बताया कि उन्होंने कैसे अपने नशे की लत से छुटकारा पाया. एक्ट्रेस ने कहा कि- मैंने शराब को बैंड एड की तरह इस्तेमाल किया.

मैं इसमें फंस गई थी.पहले एक अच्छी पत्नी बनना और फिर एक बोतल में अपना सुकून पाना. मैंने खुद से पूछा भी था कि एक शराब की बोतल और एक रिश्ते में क्या फर्क है. लेकिन मैं अपने दर्द को खत्न करने के लिए इसका यूज कर रही थी.

पूजा ने आगे बताया कि उन्होंने खुद अपने अकेलेपन और दर्द के लड़ना सीखा और शराब को पीछे छोड़ा. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अपने दर्द से निकले और नशा छोड़े 7 साल हो गए है.

पूजा भट्ट ने एक बार फिर से अपनी टूटी शादी को लेकर मीडिया के सामने खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि कैसे वह खुद को खोने लगी थीं.

साथ ही एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया है कि वह नशे की लत में डूब चुकी थीं.90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) कुछ समय से कम ही फिल्मों में नजर आ रही हैं.

पिछली बार एक्ट्रेस सलमान खान की होस्टिंग वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में नजर आई थीं. वहीं, अब एक बार फिर से पूजा खबरों में आ गई हैं. इस बार उन्होंने अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक बड़ा खुलासा है. एक्ट्रेस अपनी शादी टूटने का दर्द बताया है.

इस वजह से हुआ तलाक

दरअसल, Pooja Bhatt हाल ही में Unchain My Heart बुक की लॉन्चिंग इवेंट में शरीक होने के लिए पहुंची थीं. इसी दौरान उन्होंने मनीष मखीजा संग अपनी टूटी हुई शादी से लेकर नशे की लत पर खुलासा किया है.

एक्ट्रेस ने इस मौके पर कहा, ‘मैं एक ऐसी शादी में थी जो टूट रही थी. यह किसी कारण नहीं हो रहा था, लेकिन इसमें बोरियत थी. हम में से किसी ने भी एक दूसरे को धोखा नहीं दिया.

बस हमारी एक दूसरे में दिलचस्पी खत्म होने लगी थी. मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि मैं खुद को खो रही हूं.’

नशे में डूब गईं Pooja Bhatt

पूजा ने आगे कहा, ‘कुछ वक्त के बाद मुझे ऐसा लगने लगा था कि मैं एक ऐसी शादी में फंस गई हूं जो वर्क ही नहीं कर रही है. इस शादी में मैं अपना अस्तित्व खो चुकी थी.

मैं भूल गई थी कि मैं हूं कौन हूं? हालांकि, वे बहुत अच्छे इंसान थे, लेकिन मैं खुद को अकेला महसूस करती थी.’ पूजा का कहना है कि वह इस कारण शराब के नशे में डूब गई थीं.

दर्द खत्म करने के लिए किया नशे का इस्तेमाल

Pooja Bhatt  ने आगे बताया कि उन्होंने कैसे अपने नशे की लत से छुटकारा पाया. एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं शराब को बैंड एड की तरह इस्तेमाल करने लगी थी. मैं इसमें फंस गई थी.

पहले एक अच्छी पत्नी बनना और फिर बोतल में सुकून पाना. मैंने खुद से पूछा भी था कि एक शराब की बोतल और एक रिश्ते में क्या फर्क है, लेकिन मैं अपने दर्द को खत्म करने के लिए इसका इस्तेमाल कर रही थी.’

7 साल से नशे से हैं दूर

Pooja Bhatt का कहना है कि आखिरकार उन्होंने अपने दर्द से लड़ना सीख लिया और शराब को पीछे छोड़ दिया. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अपने दर्द से निकले और नशा छोड़े हुए 7 साल हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें :

Disha Patani Wear Revealing Blouse In Diwali Party:दिशा पटानी की लाल रंग की साड़ी के साथ खुला ब्लाउज पहन कर पहुंची दिवाली पार्टी में, गिराई हुस्न की बिजलिया

Vedang Raina Is Dated By Khushi Kapoor:खुशी कपूर ‘द आर्चीज़’ की सह-कलाकार वेदांग रैना को कर रही हैं डेट? ओर्री ने तस्वीरें शेयर कर दे दिया हिंट

TAGGED:
Share This Article