fbpx

PM Narendra Modi Became Fan Of ‘Anupama’:पीएम नरेंद्र मोदी हुए ‘अनुपमा’ के फैन, वीडियो शेयर कर देशवासियो से खास अपील, देखें क्या बोले

admin
admin
8 Min Read

PM Narendra Modi:

PM Narendra Modi ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘अनुपमा‘ स्टार रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, देशभर में वोकल फॉर लोकल आंदोलन को काफी गति मिल रही है.

Anupama:

स्टार प्लस का शो Anupama टीआरपी चार्ट पर हावी है. रूपाली गांगुली का शो दर्शकों का दिल जीत रहा है. टीवी पर प्रसारित होने के बाद से उनका शो और अभिनेत्री एक बार फिर से मशहूर हो गई हैं.

इससे पहले रूपाली को कॉमेडी शो साराभाई बनाम में मोनिशा की भूमिका के लिए लोकप्रियता मिली थी. अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक डिंपल (निशि सक्सेना) की तपेश के साथ लड़ाई और काव्या (मदालसा शर्मा) की गोद भराई की तैयारियों पर फोकस्ड है.

हाल ही में शो में दिखाया गया था कि मालती, अनुपमा और अनुज को चाय देती है और फिर उनुपमा की बुराई करती है. वो कहती है अनुपमा का ज्यादा ध्यान शाह परिवार पर है.

अनुपमा ये सुनकर मालती देवी को करारा जवाब देती है. वो कहती है कि अनुज उसका बॉन्ड शाह परिवार से जानते है और उन्हें इसे लेकर कोई प्रॉब्लम है.

अनुज और अनुपमा एक वृद्धाश्रम पर चर्चा करते हैं, जिससे मालती को लगता है कि अनुपमा उसे वहां भेजना चाहती है. वहीं, इस बीच अनुपमा के एक वीडियो को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने शेयर किया है.

इसे लेकर उन्होंने बड़ी बात कही है. चलिए आपको बताते है पूरी बात.

PM Narendra Modi ने शेयर किया Anupama का वीडियो

दरअसल, पीएम Narendra Modi ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘अनुपमा’ स्टार रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, देशभर में वोकल फॉर लोकल आंदोलन को काफी गति मिल रही है.

वीडियो में अनुपमा और अनुज वोकल फॉर लोकल को लेकर बात करते दिख रहे है और इसे लोगों को सपोर्ट करने के लिए कह रहे हैं. वीडियो में आपको केंद्र सरकार के ‘वोकल फॉर लोकल’, ‘मेक इन इंडिया’, ‘डिजिटल इंडिया’ और ‘आत्मनिर्भर भारत’ की झलक मिलेगी.

इस वीडियो में अनुपमा सोशल मीडिया पर घर की लाइटिंग से लेकर दिवाली पर पहने नए कपड़ों और जूतों तक के पोस्ट शेयर करती हैं.

वीडियो के अंत में पीएम Narendra Modi की आवाज सुनाई देती है और वो कहते हैं कि साथियों हमारे त्योहार की प्राथमिकता वोकल फॉर लोकल होनी चाहिए, जिससे हम इस कैम्पेन को और आगे बढ़ा सकें. साथ ही इसके जरिए आम लोग ऐसे उत्पादों या कारीगरों के साथ अपनी सेल्फी NAMO ऐप पर शेयर कर सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Narendra Modi (@narendramodi)

यूजर्स के कमेंट

इस वीडियो पर यूजर्स के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक मीडिया यूजर ने लिखा, बहुत बढ़िया पहल. एक यूजर ने लिखा, आत्म निर्भर भारत. जय भारत.

एक यूजर ने लिखा, Narendra Modi है तो मुमकिन हैं. एक यूजर ने लिखा, मोदी जी भी अनुपमा देखते है. कि इसपर लाइक्स भी खूब सारे आ रहे हैं. वहीं, पीएम मोदी वीडियो में वोकल फॉल लोकल कैम्पेन को बढ़ावा देने के लिए अनुपमा सीरियल को धन्यवाद कहते हैं.

Anupama में समर की मौत

सीरियल अनुपमा में समर की मौत के बाद से ट्रैक काफी दिलचस्प हो गया है. सागर पारेख ने ईटाइम्स से बातचीत में कहा, मैं अभी भी आधिकारिक तौर पर अनुपमा के अनुबंध के तहत था, यह खत्म नहीं हुआ था और संभावना थी कि वे मुझे शो में वापस ले लेंगे.

मैं प्रोडक्शन हाउस के प्रति वफादार रहना चाहता था. मैं इसका अनादर नहीं करना चाहता था, राजन सर और इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है.

अगर कल वे मुझे समर जैसी भूमिका के लिए अनुपमा में वापस लाना चाहते हैं, तो मैं निश्चित रूप से ऐसा करूंगा. आज मैं जो कुछ भी हूं इस शो की वजह से हूं और इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगा.’

Anupama में क्या दिखाया जाएगा

अनुपमा के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डिंपल को मालती देवी से अनुपमा की नृत्य अकादमी की चाबियां मिलती हैं, जो अपने पिछले कार्यों के लिए माफी मांगती है.

डिंपल बताती हैं कि समर का एक सपना अनुपमा को डांस अकादमी लौटाना है. वह बताती हैं कि कुछ गलतफहमियों की वजह से और अकादमी सील हो जाने के कारण वे दूर हो गए थे.

अनुपमा, डिंपल को समझाती है कि उनका बंधन अब कमजोर नहीं होगा. अनुपमा उसे डांस अकादमी सौंपती है. डिंपल ये खुशखबरी बा, बाबूजी से शेयर करने के बारे में सोचती है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने दिवाली से पहले देशवासियों से एक खास अपील की है।

पीएम Narendra Modi ने सोशल मीडिया पर फेमस टीवी सीरियल अनुपमा का एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए वह देशवासियों को वोकल फोर लोकल मूवमेंट का बढ़ावा दे रहे हैं। पीएम मोदी का अनुपमा स्टाइल में देशवासियों से अपील करना चर्चा बटोर रहा है।

Diwali 2023:

साल 2020 में शुरू हुआ ‘अनुपमा‘ (Anupama) आज टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो बन गया है। डेली सोप के डायलॉग्स और कहानी दर्शकों को खूब लुभाती है।

‘अनुपमा’ के कई ऐसे डायलॉग्स हैं, जिसका इस्तेमाल कर मुंबई पुलिस ने जनता से अपील की है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने ‘अनुपमा‘ का वीडियो शेयर कर दिवाली से पहले जनता के लिए एक मैसेज शेयर किया है।दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘वोकल फोर लोकल मूवमेंट‘ (Vocal For Local Movement) को प्रमोट करने के लिए ‘अनुपमा‘ का एक वीडियो माइक्रो ब्लोगिंग साइट एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया है।

क्लिप में अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ऑन-स्क्रीन पति अनुज कपाड़िया (गौरव खन्ना) के साथ दिवाली की तैयारी करते दिख रहे हैं।

वीडियो में अनुपमा और अनुज के साथ उनकी पूरी फैमिली को दिवाली की तैयारी करने के लिए लोकल चीजों का इस्तेमाल करते हुए देखा जा सकता है।

साथ ही सोशल मीडिया के जरिए दोनों लोकल चीजों को बढ़ावा देते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में डिंपल और छोटी अनु भी दिख रहे हैं। अनुपमा और अनुज ने वोकल फॉर लोकल को प्रमोट करने के साथ-साथ डिजिटल पेमेंट को भी बढ़ावा दिया।

पीएम मोदी ने डिजिटल पेमेंट को भी बढ़ावा दिया है और कहा है कि लोकल सामान के साथ लोकल शॉप मालिकों के साथ सेल्फी लेकर इसे नमो ऐप पर प्रधानमंत्री के साथ शेयर करें ताकि दूसरों को भी इससे प्रेरणा मिले।

ये भी पढ़ें :

Gungun Gupta Social Influencer’s MMS Leaked:गुनगुन गुप्ता सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, अश्लिलता देख इंटरनेट पर मचा हंगामा

Virat Kohli Dance On Anushka Sharma’s Song:अनुष्का शर्मा का गाना ‘मैं तो ऐंवै ऐंवै लूट गया..’ सुनकर विराट कोहली पर चढ़ा डांस का खुमार, लाइव मैच मैं मटकै कमर

Share This Article