fbpx

राम चरण की पत्नी उपासना की बेबी शॉवर की तस्वीरें आईं सामने, चेहरे पर दिख रहा प्रेग्नेंसी ग्लो..

admin
admin
4 Min Read

राम चरण की गिनती साउथ के सुपरस्टार्स में होती है। पिता के स्टारडम से अलग दुनिया में राम चरण ने अपनी खास पहचान बनाई है. फिल्म आरआरआर के साथ उनका स्टारडम अगले स्तर पर चला गया। यह फिल्म रिलीज होते ही सिनेमाघरों में हिट हो गई थी। राम चरण ने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है और दर्शकों को उनकी फिल्मों में एक्शन के साथ-साथ रोमांस भी खूब देखने को मिलता है।

vhjk

राम चरण ने फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। अब राम चरण को सभी अच्छी तरह से जानते हैं। रामचरण की ज्यादातर फिल्में सुपर डुपर हिट होती हैं। इस बीच, आरआरआर स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं।

dgtkui

जी हां, खुद राम चरण ने दिसंबर 2022 में इस बात की पुष्टि की थी कि वह और उनकी पत्नी शादी के 10 साल बाद गर्भवती हैं और जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद राम चरण और उपासना को गोल्डन ग्लोबल अवॉर्ड्स में भी साथ देखा गया था, जहां आरआरआर के गाने ‘नाटू नटू’ ने बेस्ट सॉन्ग का अवॉर्ड जीता था.

cjyh

वैसे राम चरण और उपासना दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को बेहद प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और कोई भी डिटेल शेयर करने की जल्दी नहीं करते हैं। इसी बीच हाल ही में राम चरण की पत्नी उपासना की गोद भराई का आयोजन किया गया, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. जी हाँ, उपासना कामिनेनी ने खुद अपने बेबी शॉवर की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें सुपरस्टार की पत्नी के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ देखा जा सकता है.

उपासना कामिने की गोद भराई की तस्वीर

kfku

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं, हालांकि उपासना अपनी लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हैं और इसके बारे में अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करती हैं। लेकिन एक खास मौके पर उपासना ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की जिसमें वह अपनी सास यानी राम चरण की मां के साथ नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने अपनी सास सुरेखा को बर्थडे विश किया।

fuk

आपको बता दें कि मौका था राम चरण की मां के बर्थडे का लेकिन फोटो सुपरस्टार की पत्नी के बेबी शॉवर की लग रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि उपासना शर्मा रही हैं। उसके गले में माला है। उन्होंने लाल रंग का दुपट्टा पहना हुआ है और उनकी सास उन्हें एक लिफाफा थमा रही हैं। इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि ये राम चरण की पत्नी के बेबी शॉवर की है. इस तस्वीर में उपासना के चेहरे की खूबसूरती, उनकी प्रेग्नेंसी ग्लो ने फैंस का दिल जीत लिया है और हर कोई उन्हें बधाई देता नजर आ रहा है.

Share This Article