fbpx

वायरल हुई बच्चन परिवार की यूरोप हॉलिडे की तस्वीरें, स्कर्ट में जया और शॉर्ट ड्रेस में ऐश घूमती नजर आईं

admin
admin
3 Min Read

अमिताभ बच्चन का परिवार हमेशा खबरों में रहता है। अभिषेक बच्चन हों या ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या और उनकी चतुर दादी जया बच्चन। बॉलीवुड के इस नंबर वन परिवार के सदस्यों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

kyf

और जब बच्चन परिवार बिना किसी परवाह के भीड़ भरी सड़क पर कैमरे में कैद हो जाता है तो तस्वीरें वायरल हो जाती हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों बच्चन परिवार की कुछ ऐसी ही तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

kgutif

जिसमें ऐश्वर्या शॉर्ट ड्रेस पहनकर अभिषेक के हाथ में हाथ डाले घूम रही हैं। तो वहीं ऐश की सास जया बच्चन भी लॉन्ग स्कर्ट पहने सुपर कूल लुक में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें बच्चन परिवार के यूरोप ट्रिप की हैं। जो पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहा है।

juyfv

अब ये तस्वीरें भ्रमित नहीं करेंगी। क्योंकि इन तस्वीरों में कोई आराधना नहीं है। यानी साफ है कि ये तस्वीरें अभी की नहीं, बल्कि कम से कम 10-11 साल पुरानी हैं. जो अब सालों बाद सोशल मीडिया पर वापसी कर रही है। दरअसल ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी के बाद पूरा बच्चन परिवार एक साथ यूरोप घूमने गया था।

kuyfv

सामने आई तस्वीरों में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय को यूरोप की सड़कों पर हाथ में हाथ डाले घूमते देखा जा सकता है। बच्चन बहू ऐश्वर्या ने सफेद और नीले रंग की फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहनी थी। उन्होंने अपने बालों को आधा बांध रखा था और हील्स से अपने लुक को पूरा किया था।

uyfv

जबकि हैंडसम हंक अभिषेक बच्चन ने ग्रे ट्राउजर के साथ पिंक शर्ट पहनी थी। अभिषेक ने अपने साथ एक स्लिंग बैग भी रखा था। ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों ही बड़े-बड़े सनग्लासेस पहने हुए स्तब्ध दिख रहे हैं।

kjhyu

अब देखिए महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का लुक। बिग बी ने ब्लू जींस के साथ व्हाइट शर्ट पहनी थी। वहीं जया बच्चन ने स्टाइलिश अंदाज में व्हाइट शॉर्ट कुर्ता, नेक दुपट्टा पहना था।

kjhyuf

हमेशा साड़ी या सूट में नजर आने वाली जया बच्चन का ये लुक उनके फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है. जयाजी के लुक की खूब तारीफ हो रही है.

kyufv

तस्वीर को देखकर लगता है कि पूरा परिवार तय कर रहा था कि कहां शॉपिंग करनी है। वैसे यह भी अजीब है कि जिस यूरोपीय बाजार में ये चारों दुकान करते हैं, वहां भीड़ की कोई कमी नहीं है। हालांकि, चारों खुलेआम और खुलेआम घूमते हैं। ऐसी आजादी कहां है भारत में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को नसीब नहीं है। इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि बच्चन परिवार ने अपनी यूरोप यात्रा में काफी निवेश किया था।

Share This Article